हाइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ जल्द पेश हो सकता है Sharp Aquos S2 स्मार्टफोन

  • हाइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ जल्द पेश हो सकता है Sharp Aquos S2 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Thursday, July 27, 2017-12:46 PM

जालंधरः Sharp Aquos S2 नाम से आने वाला यह स्मार्टफोन जल्द स्मार्टफोन बाजार में दस्तक दे सकता है। खबर अनुसार, Sharp Aquos S2 को आॅफिशियल अगले महीने बाजार में लांच किया जाएगा, अब तक सामने आई जानकारियों में इस स्मार्टफोन के प्रेस इमेज और कुछ हेंड्स आॅन फोटो भी शामिल हैं। जिसके अनुसार Sharp Aquos S2 का फ्रंट लुक काफी हद तक Essential फोन से मिलता जुलता है। उम्मीद है कि इस स्मार्टफोन में 5.5-इंच का डिसप्ले हो सकता है जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 2040×1080पिक्सल होगा।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Sharp Aquos S2 में बेजल लैस डिसप्ले होगा और फोन में डिसप्ले पर नीचे बिल्ट इन फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध हो सकता है। जो कि आपको बायोमेट्रिक रीडिंग से फोन एक्सेस करने में मदद करेगा। Sharp Aquos S2 में उपयोग होने वाला फिंगरप्रिंट सेंसर इसलिए चर्चा में बना हुआ है क्योंकि इसे फोन के डिसप्ले में हाइड किया गया है। फिंगरप्रिंट सेंसर हाइड होने से स्क्रीन काफी स्लिक और आरामदायक हो जाएगी। 

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम का अल्ट्रासोनिक सेंसर भी उपयोग किया जा सकता है। जिसके बारे में अभी कोई अधिक जानकारी नहीं दी गई है। Sharp द्वारा 8 अगस्त को एक इवेंट का आयोजन किया जा रहा है जिसमें कंपनी Sharp Aquos S2 की घोषणा कर सकती है। 


Latest News