भारत में लांच हुई Skoda की नई सिडान स्पेशल एडिशन Monte Carlo,जानें खासियत

  • भारत में लांच हुई Skoda की नई सिडान स्पेशल एडिशन Monte Carlo,जानें खासियत
You Are HereGadgets
Tuesday, August 22, 2017-4:25 PM

जालंधरः लग्जरी कार निर्माता कंपनी स्‍कोडा  ने भारत में अपनी फेमस सिडान रैपिड का मोन्टी कार्लो एडिशन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्पेशल एडिशन सिडान की एक्सशोरूम कीमत 10.75 लाख रुपए रखी है। यह पहली बार है जब स्कोडा ने भारत में कोई स्पेशल एडिशन पैकेज लॉन्च किया है। सिर्फ रैपिड ही नहीं, कंपनी सिटिगो और फाबिआ के साथ भी मोन्टी कार्लो पैकेज दे रही है। कंपनी ने इस कार को प्रिमियम टच देने के लिए रिवाइस्ड ग्रिल और 3-स्पोक स्टीयरिंग व्हील जैसे बदलाव किए हैं।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, लांच के बारे में स्कोडा ऑटो इंडिया के सेल्स, सर्विस और मार्केटिंग डायरेक्टर, आशुतोष दीक्षित ने बताया कि "नया मोन्टी कार्लो एडिशन हमारी विक्रय रणनीति का बहुत महत्वपूर्ण भाग है। यह एडिशन कार के इंटीरियर से लेकर एक्सटीरियर और फीचर्स से लेकर ब्रांड तक सभी का एक बेहतरीन कॉम्बिनेशन है। बता दें कि कंपनी ने स्पेशल एडिशन रैपिड को दो सिलैक्टेड डुअल-कलर ऑप्शन के साथ लांच की गई है। ये कलर्स फ्लैश रैड के साथ ब्लैक छत और कैंडी व्हाइट के साथ काली छत हैं।

PunjabKesari

इंजन की बात करें तो, स्कोडा ने अपडेटेड मोन्टी कार्लो एडिशन कार में भी फिलहाल बिक रही स्कोडा रैपिड वाला इंजन लगाया है।  यह इंजन 1.6-लीटर एमपीआई पेट्रोल है जो 103 बीएचपी पावर जनरेट करता है। कंपनी ने इस कार में 1.5-लीटर का टीडीआई डीजल इंजन दिया है जो 108 बीएचपी पावर जनरेट करता है। बता दें कि कंपनी ने इसके डीजल वेरिएंट में डीएसजी गियरबॉक्स दिया है, वहीं पेट्रोल वेरिएंट में स्कोडा ने 6-स्पीड टिपट्रॉनिक ट्रांसमिशन लगाया है।
 


Latest News