लॉकडाउन के दौरान भी घर बैठे खरीद सकते हैं स्कोडा की कार, कम्पनी ने शुरू किया ऑनलाइन प्लेटफॉर्म

  • लॉकडाउन के दौरान भी घर बैठे खरीद सकते हैं स्कोडा की कार, कम्पनी ने शुरू किया ऑनलाइन प्लेटफॉर्म
You Are HereGadgets
Thursday, May 7, 2020-9:11 PM

ऑटो डैस्क: लॉकडाउन के चलते अपनी कारों की बिक्री को बरकरार रखने के लिए स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म को लॉन्च कर दिया है। इसके तहत कम्पनी अपनी सभी कारों की ऑनलाइन बुकिंग, कस्टमाइजेशन और डिलीवरी उपलब्ध कराएगी। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में लोग कार के शोरूम में जाने की बजाए ऑनलाइन कार खरीदना ज्यादा पसंद करेंगे, जिसको देखते हुए कम्पनियां ऑनलाइन बुकिंग और डिलीवरी उपलब्ध करवा रही हैं।

ऑनलाइन उपलब्ध किए गए सभी कार मॉडल्स

स्कोडा ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सभी कार मॉडलों को बुकिंग के लिए उपल्ब्ध करवा दिया है। इस पोर्टल में स्कोडा सुपर्ब एफएल और कैरोक जैसी कारों को भी बुक किया जा सकता है। स्कोडा सुपर्ब एफएल और कैरोक की बुकिंग के लिए 50,000 रुपये की रिफंडेबल टोकन राशि ली जा रही है जबकि नए रैपिड को 25,000 रुपये की एडवांस राशि देकर बुक किया जा सकता है।

24x7 खुला रहेगा ऑनलाइन पोर्टल

कम्पनी का कहना है कि भविष्य में कारों की कॉन्टैक्टलेस डिलीवरी की जाएगी जिसकी शुरूआत हो चुकी है। इस पोर्टल के बारे में बताते हुए कम्पनी ने कहा है कि यह ऑनलाइन प्लेटफॉर्म 24x7 खुला रहेगा और ग्राहक बिना किसी रुकावट और परेशानी के कार बुक करा सकेंगे। इस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में स्कोडा की 80 से अधिक डीलरशिप्स को जोड़ा गया है।

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News