स्कोडा ने अपनी नई कोडिएक का किया खुलासा

  • स्कोडा ने अपनी नई कोडिएक का किया खुलासा
You Are HereGadgets
Saturday, February 17, 2018-3:48 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी स्कोडा ने यूरोप में कोडिएक एसयूवी का नया टॉप वेरिएंट ‘एल एंड के’ का खुलासा किया है। कंपनी ने इस कार को कई शानदार फीचर्स से लैस किया है और इसे जिनेवा मोटर शो-2018 के दौरान दुनिया के सामने पेश किया जाएगा। वहीं माना जा रहा है कि स्कोडा कोडिएक एल एंड के वेरिएंट को साल के आखिर तक भारत में लांच किया जाएगा।

 

PunjabKesari

 

इंजन

स्कोडा कोडिएक एल एंड के में नया 1.5 लीटर टीएसआई ईवो टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन लगा है, जो 150 पीएस की पावर देता है। यह इंजन 7-स्पीड ड्यूल-क्लच गियरबॉक्स से जुड़ा है। मौजूदा मॉडल वाले 2.0 लीटर टीएसआई पेट्रोल इंजन को भी अपडेट किया गया है। जिससे पहले इसमें 180 पीएस की पावर मिलती जो अब 190 पीएस हो गई है।

 

डिजाइन

कंपनी ने अपनी इस नई कार के डिजाइन को काफी शानदार बनाया है जिसमें कार के आगे की तरफ दो वर्टिकल पट्टियां लगी है। फ्रंट बंपर को नीचे की तरफ पोजिशन किया गया है। बंपर के नीचले हिस्से को बॉडी कलर में रखा गया है। वहीं फ्रंट फेंडर पर लोरिन एंड क्लेमेंट बैजिंग दी गई है। इसके अलावा पीछे वाले बंपर के निचले हिस्से को भी बॉडी कलर में रखा गया है। यहां एक क्रोम पट्टी भी दी गई है जो कार के दोनों हिस्सों तक फैली हुई है।

 

PunjabKesari

 

फीचर्स

राइडिंग के लिए 19 इंच के मशीन कट अलॉय व्हील दिए गए हैं। वहीं केबिन में ब्लैक और बैज लैदर अपहोल्स्ट्री दी गई है। डैशबोर्ड पर ब्लैक पियानो लेक्यूर फिनिशिंग और ऑल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इसी के साथ कार की सीट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डैशबोर्ड पेनल और इंफोटेंमेंट सिस्टम पर भी लोरिन एंड क्लेमेंट बैजिंग दी गई है।


Latest News