Skullcandy ने लॉन्च किए स्मार्ट हैडफोन्स, इतने में खरीद सकेंगे ग्राहक

  • Skullcandy ने लॉन्च किए स्मार्ट हैडफोन्स, इतने में खरीद सकेंगे ग्राहक
You Are HereGadgets
Wednesday, October 2, 2019-11:18 AM

गैजेट डैस्क : अमरीकी हैडफोन्स निर्माता कम्पनी Skullcandy ने आखिरकार भारत में अपने स्मार्ट हैडफोन्स Crusher ANC लॉन्च कर दिए हैं। इनकी कीमत 24,999 रुपए रखी गई है। कम्पनी ने बताया है कि इन हैडफोन्स को खास तौर पर अधिक बॉस प्रड्यूस करने के लिए बनाया है। इनमें ऐक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन फीचर दिया गया है जो बाहर ज्यादा आवाज़ होने के बावजूद हैडफोन्स के भीतर बेहतर साउंड एक्सपीरिएंस देता है। 

मिलेगा 24 घंटों का बैटरी बैकअप

इन हैडफोन्स में पावरफुल बैटरी को शामिल किया गया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इन्हें फुल चार्ज करने पर आप 24 घंटें की समय अवधि तक इनका उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा इनमें रैपिड चार्ज टैक्नॉलजी को भी शामिल किया गया है जो सिर्फ 10 मिनट तक इन हैडफोन्स को चार्ज करने पर 3 घंटों तक गाने सुनने में मदद करती है। कम्पनी ने बताया है कि अगर आपके हैडफोन्स खो जाते हैं तो आप टाइल एप्प की मदद से हैडफोन्स की लोकेशन का पता लगा सकते हैं। 

PunjabKesari

पर्सनल साउंड कस्टमाइजेशन फीचर

स्कलकैंडी ने इन हैडफोन्स में खास तरह की पर्सनल साउंड कस्टमाइजेशन ऑप्शन को शामिल किया है। इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए यूजर को बस स्कलकैंडी एप्लीकेशन को अपने स्मार्टफोन में इंस्टाल करना होगा। हैडफोन्स को ब्लूटुथ के जरिए स्मार्टफोन के साथ कनैक्ट करने पर यह एप्प यूजर को अपने हिसाब से साउंड को अडजस्ट करने में मदद करेगी। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh