iPhone SE के बारे में कुछ लीक और जानकारियां आईं सामने

  • iPhone SE के बारे में कुछ लीक और जानकारियां आईं सामने
You Are HereGadgets
Monday, July 24, 2017-3:38 PM

जालंधर- एप्पल इस साल अपनी 10वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है और इस दौरान एप्पल के आने वाले डिवाइस iPhone 8 को लेकर काफी चर्चाएं जारी हैं। उम्मीद है कि इस साल 10वी सालगिरह के मौके पर कंपनी अपने नए डिवाइस iPhone 8 को कई बदलाव और फीचर्स के साथ पेश कर सकती है। कंपनी iPhone SE मॉडल को अगस्त में होने वाले ‘इवेंट’ में पेश किया जा सकता है। वही जानकारी के अनुसार यह माना जा रहा है कि एप्पल अपने लेटेस्ट तकनीकी और iPhone मॉडल की सुरक्षा सुविधाओं के लिए कुछ बदलाव किए जा सकते हैं।

इलके अलावा SE मॉडल को 2018 के में एक प्रोसेसर अपग्रेड मिल सकता है, जो कि या तो A10 फ्यूजन या A11 होगा। इसके होम बटन को नए वाइडर स्क्रीन डिसप्ले (5.8” in diagonal) पर होगा। यह एक नया फंक्शन एरिया का एक हिस्सा होगा, जो कि नोटिफिकेशन भी देगा। वहीं फोन के डिसप्ले से फ्रंट कैमरा और सेंसर्स को हटा दिया गया है।

इसमें हुए नए बदलाव में रेंडर में दो रियर कैमरे देखे जा सकते हैं जिनका सेटअप वर्टिकल है। वर्टिकल रियर कैमरा देने का मकसद इसमें ऑग्मेंटेड रियलिटी, 3D सेंसिंग और डेप्थ ऑफ फील्ड फीचर शामिल करना है। फोर्ब्स के मुताबिक लाइटनिंग पोर्ट भी होगा किंतु हेडफोन जैक की सुविधा उपलब्ध नहीं होगी। कहा जा रहा है कि इस डिवाइस को €399 ($463.77) की कीमत के साथ पेश किया जा सकता है। 


Latest News