Sony Playstation दिवाली सेल हुई शुरू , जानिये आपके लिए क्या है ख़ास ऑफर

  • Sony Playstation दिवाली सेल हुई शुरू , जानिये आपके लिए क्या है ख़ास ऑफर
You Are HereGadgets
Saturday, September 21, 2019-5:32 PM

गैजेट डेस्क : फेस्टिव सीजन शुरू होते ही गैजेट्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स की कंपनियों ने अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए आकर्षक ऑफर देने शुरू कर दिए हैं। ऐसे में गेमिंग कंपनियां भी पीछे नहीं हैं। जापानी कंपनी सोनी ने भारत में दिवाली सेल भी शुरू की है। Sony Playstation दिवाली सेल में भारतीय ग्राहकों के लिए कई ऑफर्स पेश दिए गए हैं। 

 

Sony Playstation दिवाली सेल में मिलेंगे यह ऑफर्स 

 

Image result for sony playstation diwali

 

सोनी के प्लेस्टेशन 4 गेम की कीमतों में गिरावट हुई है। अब इस सेल में आप पीएस 4 गेम अब 999 रुपये में खरीद सकते हैं। दिवाली सीजन में सोनी की सेल 18 सितंबर से शुरू हुई है और 10 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल के दौरान सोनी के बेस्ट गेम कंसोल PS4 के गेम्स पर भारी छूट दी जा रही है।

 

वहीं आप PS4 के गेम ऑफ द ईयर को 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि, इसकी कीमत 1,999 रुपये है। इसके अलावा 1,499 रुपए के डिस्काउंट में शैडो ऑफ कॉलॉस भी खरीदा जा सकता है। वहीं, 2018 के गॉड ऑफ वॉर को 1,499 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। 

 

Image result for sony playstation ps 4 game of the year

 

अगर आप इस दिवाली सीजन में सोनी PS4 गेम खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे अमेज़न इंडिया, फ्लिपकार्ट और गेम्स द शॉप ऑनलाइन स्टोर से ​​खरीद सकते हैं। इसके अलावा, स्थानीय ब्रिक और मोर्टार्स स्टोर भी इन PS 4 को नए रियायती प्राइस टैग पर बेच रहे हैं।  

 

PS 4 स्लिम 1 टीबी वैरिएंट की कीमत पहले ही कम हो गई थी। लेकिन अब आप इसे अतिरिक्त छूट के साथ 29,990 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी पुरानी कीमत 33,650 रुपये थी। PS4 स्लिम 500GB की सेल बंद करने के बाद, Sony भारत में PS4 Slim 1TB और PS4 Pro बेच रही है। 
 


Edited by:Harsh Pandey

Latest News