मैग्निफिकेशन जूम लैंस के साथ लांच हुअा Sony का नया कैमरा

  • मैग्निफिकेशन जूम लैंस के साथ लांच हुअा Sony का नया कैमरा
You Are HereGadgets
Friday, July 6, 2018-2:09 PM

जालंधर- प्रसिद्व जापानी कैमरा निर्माता कपंनी सोनी ने भारत में RX100 VI नामक  नया साइबर शॉट कैमरा लांच कर दिया है। इस कैमरे की खासियत इसमें दिया गया मैग्नीफिकेशन जूम लैंस है जो इसे और भी शानदार बना रहा है। यह कैमरा ZEISS Vario-Sonnar T* 24-200mm1 F2.8 – F4.5 लैंस से पैक है। सोनी के इस नए कैमरे की कीमत 90,999 रुपए है। नया साइबर शॉट कैमरा कस्टमर्स को सोनी के सभी स्टोरों पर मिलेगा। इसके अलावा भारत में सोनी के ऑथराइज्ड डिलरों के पास से भी कस्टमर्स इस कैमरे को खरीद सकते हैं।

 

PunjabKesari

 

RX100 VI

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह नया कैमरा साइबर शॉट सीरिज में अभी तक पेश किए सभी कैमरों में सबसे एडवांस है और इसमें ही एचएच जूम लैंस दिया गया हैं। इसके साथ ही इसमें फास्ट हाइब्रिड एएफ प्रणाली है। इस प्रणाली के जरिए इस कैमरे से 4K मूवी रिकार्ड की जा सकती है।

 

PunjabKesari

 

नया कैमरा 4K HDR फॉर्मेट पर तस्वीरें क्लिक कर सकता है। वहीं 120p पर फुल HD मोड के साथ वीडियो रिकार्डिंग में भी सक्षम है। इसके साथ ही कैमरा 240 fps, 480 fps और 960 fps पर सुपर स्लो रिकार्डिंग भी कर सकता है। इसके अलावा कैमरे में फास्ट हाइब्रिड AF सिस्टम दिया गया है। इसमें 0.3 सेकेंड से भी पहले यह कैमरा लॉक हो जाता है। 


Latest News