एंड्रॉयड Oreo के साथ भारत में जल्द लांच होगा सोनी एक्सपीरिया XZ1

  • एंड्रॉयड Oreo के साथ भारत में जल्द लांच होगा सोनी एक्सपीरिया XZ1
You Are HereGadgets
Monday, September 18, 2017-4:28 PM

जालंधरः जापान की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सोनी ने अपना नया फ्लैगशिप डिवाइस एक्सपीरिया XZ1 भारत में लांच करने की पूरी तैयारी कर चुकी है। जिसे 25 सितंवर को पेश किया जा सकता है। इसके लिए मीडिया इनवाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं और ये लांच इवेंट नई दिल्ली में 25 सितंबर को सुबह 11.30 बजे आयोजित किया जाएगा।


बता दें कि ये स्मार्टफोन IFA 2017 बर्लिन में एक्सपीरिया XZ1 कॉम्पैक्ट के साथ पेश किया गया था। उस समय सोनी ने घोषणा की थी कि ये दोनों स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट के साथ ही बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। 
 

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.2 इंच का फुल HD HDR डिस्प्ले है। ये स्मार्टफोन क्वालकोम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, एड्रिनो 540 GPU, 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज क्षमता के साथ है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 19 मेगापिक्सल का रियर अौर 13 मेगापिक्सल का फ्रट कैमरा शामिल है।  


 
कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, ब्लूटूथ 5.0, NFC, USB टाइप-C पोर्ट और MIMO वाई-फाई आदि हैं। इसके साउंड को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने इसमें हाई-रेज्योलेशन ऑडियो, DSEE HX, डिजिटल नॉयज कैसलिंग, क्लियर ऑडियो प्लस, स्टीरियो स्पीकर और क्वालकोम aptX HD ऑडियो जैसी खूबियों को जोड़ा है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2700 एमएएच की बैटरी दी गई है।  
  
 


Latest News