iOS यूजर्स को मिलेगा तोहफा, WhatsApp में जल्द शामिल होगा कमाल का फीचर

  • iOS यूजर्स को मिलेगा तोहफा, WhatsApp में जल्द शामिल होगा कमाल का फीचर
You Are HereGadgets
Tuesday, October 23, 2018-4:33 PM

गैजेट डेस्क- इंस्टैंट मैसेजिंग सर्विस एप व्हाट्सएप अपने यूजर्स को समय-समय पर नया अपडेट देती रहती है। जानकारी के मुताबिक कपंनी iOS यूजर्स के लिए नए फीचर की टेस्टिंग कर रही है जिससे यूजर्स फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक की मदद से ही व्हाट्सएप को अनलॉक कर सकेंगे। इस नए फीचर की टेस्टिंग फिलहाल बीटा वर्जन पर हो रही है। जल्द ही इसे सभी के लिए जारी किया जाएगा। बता दें कि इस नए फीचर की जानकारी wabetainfo से मिली है।

PunjabKesari

नया फीचर

यह नया यह फीचर एप की प्राइवेसी सेटिंग के अंदर मिलेगा। अगर आपके पास iPhone X है तो आपके पास Face ID नाम का ऑप्शन होगा। यह फीचर iPhone X, iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR में भी है। हालांकि, अगर आपके पास इनसे पुराना आईफोन है तो उसमें Touch ID नाम का ऑप्शन होगा।

PunjabKesariअाईफोन पासकोड

वहीं, Face ID और Touch ID को इनेबल करने के बाद व्हाट्सएप ओपन करने के लिए आपके फिंगरप्रिंट और फेस का इस्तेमाल करना होगा। अगर आपकी फेस और फिंगरप्रिंट डिटेक्ट नहीं हो पाता है तो आपके पास 6-डिजिट iPhone passcode एंटर करने का ऑप्शन होगा।PunjabKesariअापको बता दें कि एंड्रॉयड फोन में तो कई कंपनियां फोन के साथ ही एप लॉकर देती हैं या फिर गूगल प्ले-स्टोर से आप एप लॉकर एप डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन एपल के साथ ऐसा नहीं है। एपल अपने आईफोन में किसी थर्ड पार्टी एप लॉकर की अनुमति नहीं देता है। एेसे में माना जा रहा है कि यह फीचर यूजर्स को बेहद पसंद अाएगा। 


Edited by:Jeevan

Latest News