नए फीचर्स के साथ भारत में लांच हुअा Mini Oxford Edition, जानें खासियत

  • नए फीचर्स के साथ भारत में लांच हुअा Mini Oxford Edition, जानें खासियत
You Are HereGadgets
Wednesday, October 24, 2018-10:43 AM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी मिनी ने भारत में मिनी ऑक्सफोर्ड एडिशन को लांच किया है। ये कार मिनी की पॉपुलर थ्री-डोर कूपर S पर बेस्ड है। ऑक्सफोर्ड एडिशन एक स्पेशल एडिशन कार है, इसलिए इसके सिर्फ 25 यूनिट ही भारत में बेचे जाएंगे। स्पेशल एडिशन होने के कारण मिनी ऑक्सफोर्ड एडिशन की डिजाइन और स्टाइलिंग कुछ खास है। कार काफी एलिगेंट लगती है और साथ ही इसमें आधुनिकता भी झलकती है। कार में आपको लाइट्स, कस्टमाइज साइड स्कटल्स, डोर सिल फिनिशर, एलईडी डोर प्रोजेशक्शन, इल्यूमिनिटेड डैशबोर्ड और लेदर अपहोल्स्ट्री भी देखने को मिलेंगे। बता दें कि इस कार की भारत में एक्स-शोरूम कीमत 44.90 लाख रुपए रखी है।

PunjabKesariकलर ऑपशन्स 

भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध 25 यूनिट में से 15 सोलारिस ऑरेंज कलर के होंगे और 10 यूनिट मिडनाइट ब्लैक कलर में। भारत में इसे पुरी तरह से इंपोर्ट करके बेचा जाएगा। वहीं सोलारिस ऑरेंज वेरिएंट में कार्बन-ब्लैक इंटीरियर मिलेगा है और मिडनाइट ब्लैक ऑप्शन में चेस्टर-मैल्ट ब्राउन मिलता है।

PunjabKesari2.0-लीटर का इंजन

मिनी ऑक्सफोर्ड एडिशन में 2.0-लीटर, फोर-सिलिंडर ट्विन-टर्बो पेट्रोल इंजन लगा है जोकि 189 बीएचपी की पावर और 280 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 7-स्पीड ऑटोमैटिक स्टेपट्रॉनिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। इस कार को 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ने में  मात्र 6.7 सेकंड का समय लगता है।

PunjabKesariफीचर्स

मिनी ऑक्सफोर्ड एडिशन में दो नए पैकेज मिलता है जिसमें एक्साइटमेंट और विअर्ड शामिल है। एक्साइटमेंट पैकेज में एलईडी इंटीरियर, 12 कलर के ऑप्शन में एंबियंट लाइटिंग, डोर और सेंटर कंसोल पर पियाओ ब्लैक यूनियन जैक डिजाइन और पैसेंजर साइड में रियर-लिट इंस्ट्रूमेंट पैनल मिलता है।वहीं विअर्ड पैकेज में टचपैड कंट्रोलर के साथ 8.8-इंच का टचस्क्रीन, प्रोफेशनल नेविगेशन सिस्टम, मिनी कनेक्टेड XL, वायरलेस चार्जिंग और मिनि फाइंड मेट मिलता है। साथ ही इसमें हर्मन कार्डन स्पीकर, 8-चैनल डिजिटल एम्पलीफायर और एप्पल कारप्ले भी मिलता है। 

PunjabKesariसेफ्टी फीचर्स

इसमें पैसेंजर और ड्राइवर की सुरक्षा के लिए फ्रंट और पैसेंजर एयरबैग, ब्रेक असिस्ट, थ्री-पाइंट सीटबेल्टर्स, डायनेमिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, क्रैश सेन्सर, एबीएस, कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल और रन-फ्लैट टायर्स मिलते हैं। इसमें हेड्स-अप डिस्प्ले, ऑटो स्टार्ट/स्टॉप, एक्टिव कुलिंग एयर-फ्लैप और इलेक्ट्रोमैकेनिकल पावर स्टीयरिंग लगा हैं।

PunjabKesari
 


Edited by:Jeevan

Latest News