Sound One ने भारत में लांच किया यह नया ब्लूटूथ स्पीकर

  • Sound One ने भारत में लांच किया यह नया ब्लूटूथ स्पीकर
You Are HereGadgets
Tuesday, February 20, 2018-1:22 PM

जालंधर- भारत में हॉन्ग कॉन्ग की पोर्टेबल ऑडियो डिवाइस निर्माता कंपनी साउंड वन ने अपना नया ब्लूटूथ स्पीकर BEAST लांच कर दिया है। कंपनी ने दावा किया है कि इस स्पीकर में बेहतरीन mids और highs के साथ हाई क्वालिटी क्रिस्टल क्लियर साउंड मिलेगा और ये स्टीरियो साउंड और दमदार बेस देने में सक्षम है। इस स्पीकर का उपयोग होम, किचन, बाथरूम, कार, पार्टी और आउटडोर पिकनिक जैसी जगहों पर किया जा सकता है।

 

PunjabKesari

 

कीमत   

कंपनी ने इस नए स्पीकर की कीमत 2,490 रुपए रखी है और ग्राहक लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत इसे 1990 रुपए में खरीद सकते हैं। इस स्पीकर को फ्लिपकार्ट, अमेजन और पेटीएम समेत प्रमुख ऑनलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं। वहीं कंपनी अपने इस डिवाइस के साथ 1 साल की वारंटी भी दे रही है।

 

स्पेसिफिकेशन्स

इस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर को IPX5 रेटिंग दी गई है और ये वाटर रेसिस्टेंट, रेनप्रूफ, डस्टप्रूफ और सैंड प्रूफ है। ये पोर्टेबल स्पीकर 5 इंच लंबा और 170mm ऊंचा है और इसकी बैटरी 1600 mAh की है, जिससे 6-8 घंटे का प्लेटाइम मिलता है। वहीं स्पीकर को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि इसे कहीं भी साथ ले जाने में आसानी हो।

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा BEAST ब्लूटूथ स्पीकर को iPad, iPod, Mac, एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स, टैबलेट, लैपटॉप, कम्प्यूटर और क्रोमबुक से कनेक्ट किया जा सकता है। वहीं TV और बिना ब्लूटूथ वाले डिवाइस से कनेक्ट करने के लिए AUX-IN जैक से कनेक्टेड 3.5mm ऑडियो केबल से कनेक्ट किया जा सकता है। अब देखना होगा कि मार्केट से इस नए डिवाइस को कैसा रिस्पांस मिलता है। 


Latest News