लांच से पहले ही Samsung के इन दो स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशन लीक

  • लांच से पहले ही Samsung के इन दो स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशन लीक
You Are HereGadgets
Monday, May 14, 2018-5:23 PM

जालंधर- दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग के लांच होने वाले दो नए स्मार्टफोन्स Galaxy J4 और Galaxy J6 के स्पेसिफिकेशन्स उसके लांच होने से पहले ही लीक हो गए हैं। हांलाकि इससे पहले भी इन दोनों स्मार्टफोन्स से संबंधित कुछ रिपोर्टेस सामने अाई थी और उनमें बताया गया था कि जे-सीरीज़ के मॉडल में एस बाइक मोड और अल्ट्रा डाटा सेविंग फीचर होने के बारे में बताया गया था, लेकिन इस बार इन दोनों फोन्स के काफी डिटेल्स सामने अाए हैं। अाइए जानते हैं इसके बारे में...

 

1. Galaxy J4

जानकारी के मुताबिक इसमें 5.5 इंच का स्टैंडर्ड एचडी डिस्प्ले होगा। फोन में एक्सीनोस 7570 प्रोसेसर 2 जीबी व 3 जीबी रैम का विकल्प होगा। इसके साथ फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। दोनों सेंसर के साथ एलईडी फ्लैश होगा। हैंडसेट में ड्यूल सिम स्लॉट और 3000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी।

 

2.  Samsung Galaxy J6 

बताया जा रहा है कि इसमें 5.6 इंच का एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले, एक्सीनोस 7870 प्रोसेसर, 2 जीबी, 3 जीबी और 4 जीबी रैम विकल्प, 13 मेगापिक्सल का रियर सेंसर व 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा यह फोन 32 व 64 जीबी स्टोरेज विकल्पों, फोन डूयुल सिम होगा। कंपनी इस फोन में 3000 एमएएच की बैटरी और मेटल बॉडी शामिल करेगी।

 

बता दें कि सैमसंग अपने इन दोनों फोन्स में एंड्रॉयड 8.0 ओरियो को शामिल करेगी। हांलाकि कंपनी ने अपने इस दोनों स्मार्टफोन्स की लांचिंग को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी इसे जल्द ही लांच कर सकती है। 


Latest News