CBS तकनीक के साथ सुजुकी ने उतारी नई Access 125

  • CBS तकनीक के साथ सुजुकी ने उतारी नई Access 125
You Are HereBikes
Monday, June 11, 2018-5:47 PM

जालंधर- जापानी वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी ने भारत में अपने 125cc स्कूटर एक्सेस को अब कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) के साथ लांच कर दिया है। जिससे अब इस स्कूटर को तेज रफ्तार पर अासानी से रोका जा सकता है। इसके साथ ही कंपनी ने एक्सेस का स्पेशल एडिशन भी लांच किया है जिसे काफी प्रीमियम बनाया है। कंपनी ने इसमें मैटेलिक सॉनिक कलर और लैदर सीट को शामिल किया है। कीमत की करें तो CBS वर्जन की कीमत 58,980 (एक्स-शो रुम) है जबकि एक्सेस के स्पेशल एडिशन की कीमत 60,580 (एक्स-शो रुम) है। माना जा रहा है कि सुजुकी के इस नए मॉडल का मुकाबला होंडा एक्टिवा 125 से होगा।

 

PunjabKesari

 

कलर डिटेल्स 

Suzuki Access 125 कुल 6 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है जिसमें पर्ल सुजुकी डीप ब्लू, कैंडी सोनोमा रेड, ग्लास स्पार्कल ब्लैक, मेटैलिक फाइबरॉयन ग्रे, मेटैलिक सोनिक सिल्वर और पर्ल मिराज व्हाइट शामिल है।

 

PunjabKesari

 

क्या है सीबीएस सिस्टम

CBS सिस्टम टू व्हीलर्स में दिया जाने वाला एेसा कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम है जिसमें ब्रेक लगाने पर आगे और पीछे वाले व्हील्स में 60:40 अनुपात में ब्रेक लगते हैं जिसकी वजह वाहन गिरता नहीं है।

 

PunjabKesari

 

पावर डिटेल्स

कंपनी ने एक्सेस में 125cc का इंजन दिया है जोकि 8.7PS की पॉवर और 10.2Nm टॉर्क देता है। इसका इंजन ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। इसके साथ ही इस स्कूटर में यूटिलिटी हुक, फ्रंट पॉकेट, वन पुश सेंट्रल लॉक सिस्टम, सेमी-डिजिटल कंसोल, एलॉय व्हील जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।

 

PunjabKesari

 

माइलेज

माइलेज की बात करें तो कंपनी ने दावा किया है कि एक्सेस 125 एक लीटर में 60 किलोमीटर की माइलेज देती है। इसके अलावा अापको बता दें कि 125cc सेगमेंट में सुजुकी का एक्सेस अपने फीचर्स, लुक्स, माइलेज और पॉवरफुल परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है। अब देखना होगा कि मार्केट से इस नए स्कूटर को कैसा रिस्पांस मिलता है। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!