सैमसंग के Galaxy S8 स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें नई कीमत

  • सैमसंग के Galaxy S8 स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें नई कीमत
You Are HereGadgets
Monday, June 11, 2018-5:30 PM

जालंधरः दक्षिण की कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने पिछले साल अपने गैलेक्सी एस8 को लांच किया था। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को भारत में बरगंडी रेड कलर वेरियंट अॉप्शन मे उपलब्ध किया था। वहीं, अब इस स्मार्टफोन की कीमत में 4,000 रुपए की कटौती की गई है। कटौती के बाद अब अाप इसे 45,990 रुपए में खरीद सकते है। काउंटरपॉइंट की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एस8 लांच होने के करीब एक साल बाद भी दुनिया में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन्स में शुमार है।  


 
अॉफर्सः

अॉफर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन को सिटी डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदने पर 8000 रुपए का कैशबैक मिल रहा है। वहीं एक्सचेंज ऑफर में फोन खरीदने पर 14,700 रुपये तक डिस्काउंट भी मिलेगा। इसके अलावा, वीज़ा कार्ड के पहले तीन ऑनलाइन पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट ऑफ भी है। 


  
Samsung Galaxy S8 के फीचर्सः

इस स्मार्टफोन में 5.8 इंच की सुपर एमोलेड क्यूएचडी डिसप्ले दी गई है। Exynos 8890 ऑक्टा-कोर प्रोसैसर के साथ इसमें 4 जीबी रैम व 64 जीबी की इंटर्नल  स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढाया जा सकता है।

 

कैमरा व बैटरीः

कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है, जिसमें 12मेगापिक्सल के दो सेंसर लगे है। वहीं, फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।एंड्रॉ़यड 7.0 नॉगट पर अाधारित इस स्मार्टफोन में 3,000mAh की बैटरी लगी है, जो फोन को पावर देने के काम अाती है। 

 

कनैक्टिविटीः

कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटुथ 5.0, और वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac, USB Type-C, GPS, GLONASS जैसे फीचर्स दिए गए है। 


Latest News