भारत में लांच होगा सुजुकी स्विफ्ट का स्पोर्ट्स मॉडल

  • भारत में लांच होगा सुजुकी स्विफ्ट का स्पोर्ट्स मॉडल
You Are HereGadgets
Saturday, May 12, 2018-3:00 PM

जालंधर- मारुति सुजुकी की स्विफ्ट कार कंपनी की सबसे पॉपुलर कारों में से एक मानी जाती है। वहीं भारत में इस कार के प्रति लोगों के क्रेज को देखते हुए कंपनी जल्द ही  स्विफ्ट का एक नया मॉडल लांच करने की योजना बना रही है। जानकारी के मुताबिक कंपनी भारत में इस साल तक या अगले साल की शुरुआत में इस कार का स्पोर्ट्स मॉडल लांच करेगी। हालांकि कंपनी की तरफ से इसके बारे मेें कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है। बता दें कि नई जेनरेशन मारुति स्विफ्ट का सपोर्ट मॉडल विदेशी मार्केट में पहले से ही बिक रहा है। माना जा रहा है कि भारत में इस मॉडल को अच्छा रिस्पासं मिलेगा।

 

PunjabKesari

 

सुजुकी स्विफ्ट  स्पोर्ट्स 

जैसा कि बताया गया है कि कंपनी ने अभी तक भारत में लांच होने वाली अपनी इस नई कार की कोई अधिकारिक जानकारी अादि नहीं दी है। जिससे इस कार के फीचर्स के बारे में भी अधिक खुलासा नहीं हुअा है। वहीं दूसरी तरफ जानकारो की मानें तो कार में 1.4 लीटर बूस्टरजेट टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन होगा ज 140 बीएचपी की पावर को जनरेट करेगा।

 

PunjabKesari

 

कंपनी इस इंजन को 6 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस करेगी। इसके अलावा कार में 17 इंच के अलॉय वील्ज दिए जाएंगे। बता दें कि माना जा रहा है कि भारत में यह कार मारुति सुजुकी का सबसे पावरफुल हैचबैक मॉडल होगा और इस कार की मुकाबला फोर्ड की नई क्रॉस हैचबैक फ्रीस्टाइल से होगा। 

 

PunjabKesari

 


Latest News