Suzuki Vitara के फेसलिफ्ट मॉडल का हुअा खुलासा, जानें खासियत

  • Suzuki Vitara के फेसलिफ्ट मॉडल का हुअा खुलासा, जानें खासियत
You Are HereGadgets
Tuesday, July 31, 2018-1:28 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी Vitara के फेसलिफ्ट मॉडल को लांच करने वाली है। वहीं लांच से पहले इस कार का कंपनी ने खुलासा कर दिया है। लुक के साथ-साथ नए मॉडल में काफी तकनीकी बदलाव भी हैं। डिजाइन में बदलाव के साथ-साथ इस गाड़ी के लिए दो कलर ऑप्शन हैं। इसके फ्रंट को अपडेट किया गया है और इसके एलईडी लैम्प के साइज को भी बढ़ाया गया है। वहीं बताया जा रहा है कि इस नई कार को सितंबर में ब्रिटेन में लांच किया जा सकता है। हालांकि अभी तक इस कार की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं अाई है।

 

PunjabKesari

 

पावर स्पेसिफिकेशन्स

2019 सुजुकी विटारा में 1.0 लीटर और 1.4 लीटर बूस्टरजेट टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 109bhp की पावर के साथ सुजुकी के ऑलग्रिप फोर व्हील-ड्राइव सिस्टम से लैस है। कार के टॉप-एंड वेरिएंट में 1.4 लीटर बूस्टरजेट इंजन दिया गया है जो 138bhp की पावर और 220Nm का टॉर्क जनरेट करेगा।

 

केबिन

कार के डैशबोर्ड में सॉफ्ट-टच मैटेरियल के साथ इंस्ट्रूमेंट पैनल दिया गया है। इसके अलावा कार में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ नया डिजाइन और कलर सेंट्रल इन्फोर्मेशन डिस्प्ले दी गई है।

 

PunjabKesari

 

अाधुनिक फीचर्स

कार के टॉप-एंड वेरिएंट में डुअल सेंसर ब्रेक सपोर्ट, लेन डिपार्चर वार्निंगं और प्रिवेन्शन, ट्रैफिक साइन रिकग्निशन, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटर और रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट दिया गया है।

 

डिजाइन

2019 मॉडल में अपडेटेड फेस, फीचर के तौर पर मोटी रीडिजाइन ग्रिल, वर्टिकल पॉजिशन्ड स्लेट्स और रिवाइज्ड फ्रंट बंपर के साथ बड़ा एयरडैम और बड़े LED डेटाइम रनिंग लैंप्स दिए गए हैं। इसके अलावा कार के प्रोफाइल में नए एलॉय शामिल किए गए हैं। वहीं कार के रियर में LED कॉम्बिनेशन लैंप्स दिए गए हैं जो इसे काफी शानदार बना रही है। 

 

PunjabKesari

 


Edited by:Jeevan

Latest News