कलर इंटेलिजेंस टेक्नोलॉजी के साथ भारत में लांच हुआ Swift 5 लैपटॉप

  • कलर इंटेलिजेंस टेक्नोलॉजी के साथ भारत में लांच हुआ Swift 5 लैपटॉप
You Are HereGadgets
Thursday, March 15, 2018-10:50 AM

ताजालंधरः इवन की मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी एसर ने कल भारत में Swift 5 नाम से एक नया लैपटॉप लांच किया है, जिसकी कीमत कंपनी ने 79,999 रुपए रखी है। इस लैपटॉप में कलर इंटेलिजेंस टेक्नोलॉजी है जो बेहतर एक्सपीरियंस के लिए स्क्रीन कलर, ब्राइटनेस, सैचुरेशन कलर को ऑप्टिमाइज करता है। वहीं, यह लैपटॉप जल्द देशभर में एसर के एक्सक्लूजिव स्टोर्स और अन्य मुख्य रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। 

 

Swift 5

 

फीचर्सः

एसर स्विफ्ट 5 मे 14-इंच की फुल HD प्लस डिस्प्ले दी गई है। यह लैपटॉप लेटेस्ट 8th जनरेशन इंटेल कोर प्रोसैसर पर चलता है। इस लैपटॉप में 8GB DDR4 रैम है और इसमें 512GB SSD स्टोरेज है। वहीं, यह लैपटॉप बॉटम व टॉप में मैग्नीशियम-लिथियम एलॉय के साथ मैटेलिक यूनिबॉडी डिजाइन में है।

 

इस लैपटॉप की बैटरी बैकअप 8 घंटे की है और ये नया लैपटॉप विंडो 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इसके अलावा, इस डिवाइस में विंडो हैल्लो सपोर्ट के साथ फिंगरप्रिंट की भी सुविधा है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें तेजी से डेटा ट्रांसफर करने के लिए USB 3.1 टाइप -C पोर्ट, बेहतर ब्राउजिंग एक्सपीरियंस के लिए वाईफाई 2x2 802.11ac की सुविधा मिलती है।

 

इसके अलावा ऑडियो के लिए एसर स्विफ्ट 5 में डॉल्बी ऑडियो प्रीमियम टेक्नोलॉजी और एसर TrueHarmony की खूबी दी गई है जिससे यूजर के लिए ऑडियो एक्सपीरियंस और भी बेहतर हो जाता है। 


Latest News