भारत के इन 7 शहरों में Swiggy ने शुरू की 'पॉप' सर्विस, मिलेगा ये फायदा

  • भारत के इन 7 शहरों में Swiggy ने शुरू की 'पॉप' सर्विस, मिलेगा ये फायदा
You Are HereLatest News
Saturday, May 26, 2018-3:54 PM

जालंधर- फूड प्रॉडक्ट्स की ऑनलाइन डिलीवरी करने वाली कंपनी स्विगी ने भारत के सात शहरों में अपनी स्विगी पॉप लांच करने की घोषणा की है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि हर दिन बदलने वाला स्विगी पॉप मेन्यू ग्राहकों की मांग, रुझानों और पसंद से मिली जानकारियों पर आधारित है और इसे साझेदार रेस्टोरेंट्स के सहयोग से विशेष रूप से पॉप के लिए तैयार किए जाने वाले 20,000 से अधिक उत्पादों में से चुनकर तैयार किया जाता है। यह सर्विस फिलहाल बेंगलुरू, दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और पुणे के साथ हैदराबाद, चेन्नई और कोलकाता में उपलब्ध है।

 

स्विगी के अधिकारी अनुज राठी ने कहा, “स्विगी में हम लगातार अपने यूजर्स को खुशी देने के नए तरीके तलाशते रहते हैं। पॉप की अवधारणा समय के दबाव का सामना कर रहे पेशेवरों को ध्यान में रखकर तैयार की गई है जिनके पास किचन नहीं है। हम आसपास के सबसे पसंदीदा खाना तैयार करने के लिए न सिर्फ स्विगी की जानकारियों का इस्तेमाल करते हैं बल्कि एप्प पर ऑर्डरिंग प्रक्रिया को भी सरल कर दिया है जिससे एक पॉप ऑर्डर करने का समय आधा रह जाता है।”

 

पॉप सर्विस

पॉप मील एक आदमी के लिए और सुविधाजनक आकार में होती हैं जिससे यूजर्स को अधिक मात्रा में खाना ऑर्डर करने से बचने में मदद मिलती है। पॉप मील सिंगल-सर्व और सुविधाजनक आकार में उपलब्ध है और इस तरह ग्राहक 99-200 रुपए की रेंज में अपने लिए भोजन ले सकते हैं और ओवर-ऑर्डर से भी बच सकते हैं। इसकी कीमत को किफायती बनाने के लिए मेन्यू में शामिल खानों की कीमत उतनी ही है जितनी उपभोक्ता चेकआउट के समय भुगतान करते हैं। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!