Block बग पर व्हाट्सएप ने दिया बयान, कहा- नए अपडेट से दूर होंगी यूजर्स की परेशानी

  • Block बग पर व्हाट्सएप ने दिया बयान, कहा- नए अपडेट से दूर होंगी यूजर्स की परेशानी
You Are HereLatest News
Saturday, May 26, 2018-3:35 PM

जालंधरः लोकप्रिय मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प पर हाल ही में एक बड़ी दिक्कत सामने आई थी, जिसमें कई यूजर्स ने शिकायत की थी कि WhatsApp पर किसी नंबर को ब्लॉक करने के बाद भी उस नंबर से उन्हें मैसेज आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, आईफोन के साथ-साथ एंड्रॉयड यूजर्स को भी इस समस्या का सामना करना पड़ रहा था। वहीं, अब इस बग को लेकर व्हाट्सएप्प ने अपने यूजर्स की परेशानी को जल्द खत्म करने को कहा है।

 

व्हाट्सएप्प ने क्या कहा ?

Express.co.uk से इस बग पर बात करते हुए व्हाट्सएप के एक प्रवक्ता ने कहा, '' हमें इस बग की जानकारी है, ब्लॉक कॉन्टेक्ट को लेकर एक खास परेशानी सामने आ रही है और हम इसे दूर करने के लिए काम कर रहे हैं। ये बग जल्द खत्म हो जाएगा और इसके लिए यूजर्स को एक सॉफ्टवेयर अपडेट जारी की जाएगी जिससे से बग फिक्स किया जा सके।'' हालांकि ये नया अपडेट कब तक यूजर्स को मिलेगा इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

 

व्हाट्सएप्प का नया मीडिया विज़िबिलिटी फीचरः

आपको बता दें कि व्हाट्सएप्प ने हाल ही में अपने  2.18.159 बीटा वर्जन के लिए मीडिया विज़िबिलिटी फीचर को पेश किया है। इस फीचर की मदद से यूजर्स को मीडिया गैलरी में दिख रहा कॉन्टेंट हाइड व शो करने का विकल्प देगा। इसमें एक नया कॉन्टैक्ट शॉर्टकट है, जो अासानी से नंबर को सेव करने में मदद करेगा।

 

इस फीचर के जरिए अाप व्हॉट्सएप्प पर अा रही फोटोज को गैलेरी में अाने से रोक सकते है। वहीं, अगर अाप मीडिया विजिबिलिटी को डिसेबल करते हैं, तो सामग्री आपके गैलरी ऐप में जगह नहीं लेगी। लेकिन फिर भी अाप व्हॉट्सएप्प सामग्री को अलग से कभी भी देख सकते हैं। इस बाद अापके फोन की गैलरी एप्प में व्हॉट्सएप्प की सभी तस्वीरें व वीडियोज नजर नहीं अाएंगे। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन