बेहतरीन फीचर्स और दमदार इंजन के साथ लांच हुई यह एडवेंचर टुअरर बाइक

  • बेहतरीन फीचर्स और दमदार इंजन के साथ लांच हुई यह एडवेंचर टुअरर बाइक
You Are HereBikes
Saturday, October 13, 2018-11:25 AM

ऑटो डेस्क- भारत में काइनेटिक की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरॉयल ने अपनी एक दमदार एडवेंचर टुअरर बाइक SWM Superdual T को लांच किया है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में टॉल विंडस्क्रीन, लो-स्लग फ्यूल टैंक, लो सीट हाइट, हाई-राइज सस्पेंशन और ड्यूल-पर्पज टायर्स दिए गए हैं। बता दें कि कंपनी ने अपनी इस बाइक की भारत में शुरुअाती कीमत 6.8 लाख रुपए (एक्स शोरूम) रखी है। 

PunjabKesari

एक्सेसरीज वर्जन

वहीं कंपनी ने सुपरडुअल T का एक्सेसरीज वर्जन भी पेश किया है जिसकी कीमत 7.3 लाख रुपए (एक्स शोरूम) रखी है। इस वेरिएंट में फीचर्स के तौर पर इंजन गार्ड, स्किड प्लेट, पैनियर माउटिंग प्वाइंट्स और फॉग लैंप्स दिए गए हैं। 

PunjabKesari650सीसी का दमदार इंजन 

बाइक में दिए गए बेहतरीन फीचर्स के साथ कंपनी ने इसमें 650सीसी का दमदार इंजन दिया है। यह सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है और यह इंजन 54PS की पावर और 53.5Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

PunjabKesari
अाधुनिक फीचर्स

इसके अलावा बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, पैनियर्स के लिए फिटमेंट्स प्वाइंट्स और डुअल-चैनल ABS यूनिट जैसे अाधुनिक फीचर्स को भी शामिल किया गया है। माना जा रहा है कि भारतीय बाजार में यह एडवेंचर टुअरर बाइक कावासाकी वर्सेस 650, अपकमिंग बेनेली TRK 502 और सुजुकी वी-स्टॉर्म 650XT को टक्कर देगी।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan