एयरटेल के इन यूजर्स को फ्री में मिलेगा Netflix और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन

  • एयरटेल के इन यूजर्स को फ्री में मिलेगा Netflix और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन
You Are HereGadgets
Sunday, October 14, 2018-3:43 PM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने कस्टमर्स के लिए #AirtelThanks नाम का एक नया डिजिटल प्रोग्राम पेश किया है। इसमें यूजर्स को प्रीमियम कंटेंट से सीधा एक्सेस, अॉनलाइन शॉपिंग वाउचर्स और स्मार्टफोन में डील्स और अॉफर्स मिलेंगे। बता दें कि इस समय भारत में अॉनलाइन कंटेंट का यूसेज भी बढ़ता जा रहा है। इसमें अॉनलाइन वीडियो, मूवी, म्यूजिक सुनने जैसी एक्टिविटी शामिल है। अाइए जानते हैं इस अॉफर के बारे में..

PunjabKesariएेसे मिलेगा लाभ

जो कस्टमर्स 100 रुपए या उससे अधिक का ARPU जनरेट करेंगे यह अॉफर्स सिर्फ उनके लिए होगा। जैसे-जैसे मंथली ARPU बढ़ेगा, ग्राहकों को और ज्यादा फायदे दिए जाएंगे। Airtel TV और MyAirtel apps में अलग से बने एक सेक्शन #AirtelThanks में अॉफर्स को समय-समय पर अपडेट किया जाएगा। वहीं 199 रुपए या उससे ऊपर के मंथली प्लान वाले ग्राहकों को ZEE5 एप के प्रीमियम कंटेंट का एक्सेस दिया जाएगा।

PunjabKesariइसके अलावा 499 रुपए के ऊपर वाले मंथली प्लान वाले ग्राहकों के लिए 1,500 रुपए का तीन महीने का Netflix सब्सक्रिप्शन फ्री होगा। वहीं अगर अापके पास Netflix सब्सक्रिप्शन पहले से है तो आपके Netflix अकाउंट में 1,500 रुपए क्रेडिट कर दिया जाएगा।


Edited by:Jeevan

Latest News