30 घंटे तक का टॉक टाइम देगा Lava का ये नया फीचर फोन, 1,799 रूपए होगी कीमत

  • 30 घंटे तक का टॉक टाइम देगा Lava का ये नया फीचर फोन, 1,799 रूपए होगी कीमत
You Are HereLatest News
Wednesday, March 13, 2019-5:02 PM

गैजेट डेस्कः भारत में लावा (Lava) ने अपना नया फीचर फोन Lava 34 सुपर लॉन्च किया है जिसपर एक साल का रिप्लेसमेंट मिलेगा। इसकी कीमत 1,799 रुपए रखी गई है। फोन में 2.4 इंच का डिस्प्ले है और 2,500 mAh की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि यह 30 घंटे तक का टॉक टाइम देगी। इसके अलावा, कंपनी बैटरी, चार्जर और ईयरफोन पर छह महीने की रिप्लेसमेंट गारंटी दे रही है। 

फोन में होगा प्राइमरी रियर कैमरा
लावा के इस फीचर फोन में VGA (1.3 मेगापिक्सल) का प्राइमरी रियर कैमरा है। फोन में विडियो रिकॉर्डिंग का भी फीचर है इसके अलावा, फोन में म्यूजिक प्लेयर, MP4/3GP विडियो प्लेयर और रिकॉर्डिंग के साथ वायरलेस FM रेडियो दिया गया है। मोबाइल में निंजा अप, डैंजर डैश और एयर स्ट्राइक गेम दिए गए हैं। फोन में ब्लूटूथ और USB कनेक्टिविटी भी है।

मिलेगें दो कलर ऑप्शन
Lava 34 सुपर फीचर फोन ब्लैक-रेड और सनराइज गोल्ड इन दो कलर ऑप्शन में मिलेगा। यह फीचर फोन देश भर में 75,000 रिटेल स्टोर्स में उपलब्ध होगा। लावा का यह फीचर फोन एक्सपैंडेबल स्टोरेज को सपॉर्ट करता है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इसके स्टोरेज को 32GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन की बैटरी सुपर बैटरी मोड के साथ आती है। यह ड्यूल सिम वाला फीचर फोन है। फोन में कॉल रिकॉर्डिंग के साथ कॉन्फ्रेंस कॉल और ब्लैक लिस्ट करने की सुविधा भी दी गई है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha

Popular News