शानदार फीचर्स के साथ टाटा टिआगो और टिगोर का JTP एडिशन लांच

  • शानदार फीचर्स के साथ टाटा टिआगो और टिगोर का JTP एडिशन लांच
You Are HereGadgets
Saturday, October 27, 2018-11:42 AM

ऑटो डेस्क- त्योहारी सीजन में लोगों को अपनी और अाकर्षित करने के लिए वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने टिगोर कॉम्पैक्ट सिडान और टिआगो हैचबैक का JTP एडिशन लांच कर दिया है। कंपनी ने टाटा टिगोर को बेहतर लुक और टाटा टिआगो को बेहतरीन बदलावों के साथ बाज़ार में उतारा है। JTP एडिशन की इन दोनों ही कारों को आकर्षक बंपर और बड़े आकार की ट्रैपेज़ोडिअल लोअर ग्रिल से लैस किया गया है। टाटा मोटर्स ने दावा किया है कि दोनों ही कारें 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने में सिर्फ 10 सेकंड का समय लेती हैं। बता दें कि कंपनी ने टाटा टिआगो JTP की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 6.39 लाख रूपए और टाटा टिगोर JTP की एक्सशोरूम कीमत 7.49 लाख रुपए रखी है।

PunjabKesariदमदार इंजन

टाटा ने टिआगो और टिगोर JTP में 1.2-लीटर का टर्बोचार्ज्ड रेवेट्रॉन पेट्रोल इंजन लगाया है जो 112 bhp की पावर और 150 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है ।कंपनी ने कार के इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस किया है जो बेहतर परफॉर्मेंस के हिसाब से ट्यून किया गया है, इसके साथ ही कार में स्पोर्ट और सिटी जैसे ड्राइविंग मोड्स भी दिए गए हैं।

PunjabKesariकेबिन

कंपनी ने कार के केबिन में भी कुछ स्पोर्टी टच दिया गया है जिसमें कार के ब्लैक इंटीरियर को स्पोर्टी रैड एक्सेंट दिया है। JTP एडिशन वाली दोनों कारों में एल्युमिनियम पैडल एक्टेंशन दिया गया है। टाटा टिआगो JTP और टाटा टिगोर JTP में हार्मन का कनेक्टनैक्स्ट इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो 8 स्पीकर्स, एप कनेक्टिविटी और वॉइस कमांड रिकोगनिशन से लैस है।

PunjabKesari
डिजाइन 

इन दोनों कारों में ड्यूल चेंबर प्रोजैक्टर हैडलैंप्स के साथ क्रोम रिंग्स और स्पोर्टी साइड स्कर्ट्स, कंट्रास्ट कलर वाले बाहरी मिरर, ग्लॉसी ब्लैक रूफ और रियर स्पॉइलर वाला ड्यूल टोन एक्सटीरियर दिया गया है।  अगली ग्रिल पर JTP बैज लगाने के साथ दोनों ही कारों में 15-इंच के डायमंड कट ड्यूल टोन अलॉय व्हील्स लगाए गए हैं, जो इन्हे काफी शानदार बना रहे हैं।

PunjabKesariसेफ्टी फीचर्स

सुरक्षा की बात करें तो टाटा मोटर्स ने JTP एडिशन की दोनों ही कारों को ड्यूल एयरबैग्स, ABS के साथ EBD और कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल दिया गया है। माना जा रहा है कि अपने शानदार फीचर्स के चलते ये नए कारें लोगों को अपनी और अाकर्षित करने में कामयाब होंगी।


Edited by:Jeevan

Latest News