TCL ने भारत में लॉन्च किया 3-इन-1 फिल्टरेशन तकनीक वाला नया AC

  • TCL ने भारत में लॉन्च किया 3-इन-1 फिल्टरेशन तकनीक वाला नया AC
You Are HereGadgets
Wednesday, June 23, 2021-8:21 PM

गैजेट डेस्क: चीन की इलेक्ट्रोनिक्स कंपनी TCL ने भारतीय बाजार में अपने नए और अनोखे एसी को लॉन्च किया है। यह एक अल्ट्रा-इन्वर्टर एसी है जो 3-इन-1 फिल्टरेशन तकनीक के साथ आता है। इसमें विटामिन सी फिल्टर, सिल्वर आयन और डस्ट फिल्टर आदि लगाया गया है जो हवा से धूल और बैक्टीरिया को खत्म करता है। कंपनी का कहना है कि वर्क फ्रॉम होम के बढ़ते चलन को देखते हुए ही इसे लॉन्च किया गया है। इस एसी की शुरुआती कीमत 27,990 रुपए है।

30 सेकेंड में कमरे को कर देता है ठंडा

इस एसी को लॉन्च करते हुए टीसीएल इंडिया के एसी बिजनेस हेड, विजय कुमार मिक्कीलिनेनी ने कहा है कि ज्यादातर कंपनियों ने कोरोना महामारी के चलते कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए प्रेरित किया है। इसके कंडेंसर में 100 फीसदी कॉपर ट्यूबिंग लगाई गई है, जो धूल को सतह पर जमने से रोकती है। यह लगभग 30 सेकेंड में कमरे के तापमान को 18 डिग्री सेल्सियस तक कम करके तेजी से कूलिंग भी प्रदान करता है।

कम बिजली का करता है इस्तेमाल

कंपनी ने दावा करते हुए बताया है कि यह एसी 50 फीसदी तक बिजली की बचत करता है जिससे बिजली का बिल कम आता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें R32 इको-फ्रेंडली रेफ्रिजरेंट, फोर-वे एयरफ्लो, गूगल असिस्टेंट और टीसीएल होम ऐप की सपोर्ट दी गई है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News