हार्ट सेंसर मॉनिटर के साथ भारत में लांच हुई TCL Movetime स्मार्टवॉच

  • हार्ट सेंसर मॉनिटर के साथ भारत में लांच हुई TCL Movetime स्मार्टवॉच
You Are HereGadgets
Monday, July 10, 2017-4:14 PM

जालंधर- भारतीय बाजार में TCL ने एक नई स्मार्टवॉच को लांच किया है। इसका नाम  Movetime Smartwatch है। इसमें हार्ट रेट मोनिटर, कैलोरी काउंटर, स्लीप ट्रेकिंग जैसे कई खास फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच की मदद से यूजर्स न सिर्फ अपनी हेल्थ पर नजर रख सकते हैं, बल्कि स्मार्टफोन की तरह ही कॉल व मैसेज का भी रिप्लाई कर सकते हैं। वहीं अाज से भारत में यह स्मार्टवॉच अमेजन इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध है, जहां इसकी कीमत 9,999 रुपए हैं।

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

TCL Movetime स्मार्टवॉच में 1.39-इंच का एमोलेड टचस्क्रीन डिसप्ले दिया गया है। इसका वजन 50 ग्राम और आकार 4.8 x 4.2x 1.1cm है। यह स्मार्टवॉच आईओएस और एंड्राइड दोनों प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करने में सक्षम है। कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर इसमें ब्लूटूथ और वाईफाई दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए Lithium Polymer बैटरी उपलब्ध है। यह स्मार्टवॉच लेदर स्ट्रेप के साथ उपलब्ध होगी। जिसमें सिल्वर केस और ब्लैक स्ट्रेप दिया गया है।

इसके अलावा TCL Movetime स्मार्टवॉच का उपयोग यूजर्स अपनी स्वास्थ्य संबंधी जानकारी के लिए कर सकते हैं। इसमें हार्ट रेट मॉनीटर, कैलोरी काउंटर, स्लीप ट्रेकिंग, डिसटेंस कवरिंग और स्पोर्ट एक्टिविटी ट्रेकिंग की सुविधा उपलब्ध है। वहीं इस स्मार्टवॉच में आपको कॉल नोटिफिकेशन, मैसेज, सोशल मीडिया, कैलेंडर आदि भी उपलब्ध होंगे। यूजर्स जेस्चर कंट्रोल भी दिया गया है। यूजर्स हाथ में बंधी होने पर भी इसकी मदद से म्यूजिक प्ले भी कर सकते हैं।


Latest News