Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates

  • Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates
You Are HereGadgets
Sunday, December 31, 2017-2:23 PM

जालंधरः टैक दुनिया में क्या हो रहा है। कौन-सी कंपनी ने अपना नया लेटेस्ट फोन लांच किया है या फिर कौन-सी कंपनी ने अपना सस्ता प्लान पेश किया है। अगर आप इससे जुड़ी सारी खबरें पढ़ना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए टैक वीकली अपडेट लेकर आए हैं। यहां आप टैक से जुड़ी हर खबर के बारे में पढ़ सकते हैं।

 

BSNL ने पेश किया न्यू ईयर कॉम्बो प्लान

BSNL ने पेश किया न्यू ईयर कॉम्बो प्लान, मिलेंगा 1जीबी डाटा

सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बी.एस.एन.एल.) ने अपने यूजर्स के लिए न्यू ईयर कॉम्बो प्लान पेश किया है। कंपनी ने इस नए प्लान की कीमत 74 रुपए रखी है। 74 रुपए वाले इस प्लान में यूजर्स को 1जीबी डाटा दिया जाएगा। वहीं, यूजर्स रोज 100 मैसेज का लुफ्त उठा सकते है। इस प्लान की वैधता 3 दिन की है। इसके अलावा इस प्लान के तहत यूजर्स को 10 रुपए का टॉकटाइम भी मिलेगा। 

 

लांच हुई सुजुकी की नई XBEE कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर वैगन

लांच हुई सुजुकी की नई XBEE कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर वैगन

जापानी वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी ने जापान में अपनी नई माइक्रो एसयूवी XBee लांच किया है। इस कार की भारत में कीमत करीब 9.99 लाख रुपए  है। सुजुकी XBee को भारत में पेश किया जाएगा या नहीं इस बारे में कंपनी ने अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी अगले साल भारत में होने वाले ऑटो एक्सपो में इसे पेश कर सकती है।
 


5.7 इंच की फुल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ लांच हुअा अोप्पो A83 स्मार्टफोन

5.7 इंच की फुल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ लांच हुअा अोप्पो A83 स्मार्टफोन

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अोप्पो ने अपने नए स्मार्टफोन अोप्पो A83 को लांच कर दिया है। कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन की कीमत लगभग 13,600 रुपए रखी है। यह स्मार्टफोन चीन में प्री अार्डर के लिए उपलब्ध है और इसकी बिक्री 29 दिसंबर से शुरू होगी। 

 

गूगल फोटोज के लिए रोल अाउट हुई वीडियो कोलाज की सुविधा

गूगल फोटोज के लिए रोल अाउट हुई वीडियो कोलाज की सुविधा

अमरीकी मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी गूगल ने अपने फोटो शेयरिंग एप्प में शॉर्ट वीडियो कोलाज “Smiles of 2017” को रोल आउट करना शुरू किया है।  जिसमें बैकग्राउंड में एक गीत के साथ उपयोगकर्ता का मुस्कुराता हुआ फोटो डिसप्ले होगा। रिपोर्ट के अनुसार अब आप ‘Smiles of 2017’ मूवी में पिछले साल के मुकाबले सभी खुशी के क्षणों को वापस देख सकते हैं। 

 

लांच हुअा Airtel TV app का नया वर्जन, जानें डिटेल्स

लांच हुअा Airtel TV app का नया वर्जन, जानें डिटेल्स

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने यूजर्स को और बेहतर सुविधा देने के लिए एयरटेल टीवी एप्प का नया वर्जन लांच किया है। यह OTT एप्प भारत के तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन बाजार में ग्राहकों को बेस्ट-इन-क्लास मनोरंजन अनुभव देने के लिए डिजाइन किया गया है। एयरटेल टीवी एप्प में अब 300 से अधिक लाइव टीवी चैनलों के साथ व्यापक सामग्री पोर्टफोलियो है, जिसमें 29 एचडी चैनल, 6000 से अधिक फिल्में और लोकप्रिय शो शामिल हैं।
 


Latest News