Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates

  • Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates
You Are HereGadgets
Sunday, December 24, 2017-2:59 PM

जालंधरः टैक दुनिया में क्या हो रहा है। कौन-सी कंपनी ने अपना नया लेटेस्ट फोन लांच किया है या फिर कौन-सी कंपनी ने अपना सस्ता प्लान पेश किया है। अगर आप इससे जुड़ी सारी खबरें पढ़ना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए टैक वीकली अपडेट लेकर आए हैं। यहां आप टैक से जुड़ी हर खबर के बारे में पढ़ सकते हैं।

 

24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ नए अवतार में पेश हुअा Vivo V7

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने हाल ही अपने Vivo V7 का नया कलर वेरियंट लांच किया है। कंपनी ने Vivo V7 के नए एनर्जेटिक ब्लू कलर वेरिएंट को मैट ब्लैक और शैंपेन गोल्ड कलर वेरिएंट की कीमत में ही पेश किया है। कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन की कीमत 18,990 रुपए रखी है। 

 

लैक्सस ने भारत में लांच की SUV NX 300h, जानें फीचर्स

वाहन निर्माता कंपनी लैक्सस ने भारत में अपनी नई SUV NX 300h को लांच किया है। इस नई कार की एक्सशोरूम कीमत 53.18 लाख रुपए है और कंपनी ने अपनी इस कार को दो वेरिएंट्स - रैगुलर NX 300h और स्पोर्टी NX 300h F-स्पोर्ट में उपलब्ध कराया है। जिसमें NX 300h एफ-स्पोट की एक्सशोरूम कीमत 55.58 लाख रुपए है। माना जा रहा है कि भारत में लैक्सस की इस SUV का मुकाबला मर्सिडीज-बैंज़ GLA, ऑडी Q3 और BMW X1 जैसी कारों से होगा।

 

Jio ने हैप्पी न्यू ईयर 2018 के तहत पेश किए दो नए प्लान

अपने ग्राहकों को 2018 की शुभकामनाएं देते हुए रिलायंस जियो ने अब नए साल पर 2 नए प्रीपेड ऑफर्स के जरिए कस्टमर्स को न्यू ईयर विश करने की तैयारी की है। जियो ने 199 और 299 रुपए के हैपी न्यू इयर 2018 प्रीपेड ऑफर पेश किए हैं, जिनमें ग्राहकों को पहले से अधिक इंटरनेट डेटा मिलेगा। 199 रुपए के डेटा प्लान के तहत कंपनी ग्राहकों को 1.2 जीबी हाई स्पीड 4जी डेटा प्रतिदिन देगी। 

 

Instagram हुअा अपडेट, अब कमेंट करना होगा और भी अासान

लोकप्रिय सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अब और मजेदार होने वाला है। Instagram ने अपने यूजर्स के लिए दो नए फीचर अपडेट किए है, जिनमें कॉमेंट बॉक्स और लाइव वीडियो को डायरेक्ट मैसेज में शेयर करना शामिल हैं। अाप इस नई अपडेट के बाद अपनी फीड में कॉमेंट का ऑप्शन देख सकेंगे, लेकिन अब यह नए फॉर्मेट में आया है। इसलिए अापको 5 मिनट का इंतजार करना होगा। 

 

वोडाफोन ने आईटेल के साथ की सांझेदारी, लांच किया नया सस्ता स्मार्टफोन

प्रमुख दूरसंचार कंपनी वोडाफोन इंडिया ने हाल ही में अाईटेल के साथ सांझेदारी कर एक नया स्मार्टफोन लांच किया है। इस स्मार्टफोन को आईटेल ए20 के नाम से पेश किया गया है। जिसकी कीमत 1,590 रुपए रखी गई है।  जानकारी दी गई है कि itel A20 का दाम 3,690 रुपए है और कंपनी की तरफ 2,100 रुपए कैशबैक मिलेगा। इस पार्टनरशिप के ज़रिए कंपनी ज़्यादातर फीचर फोन यूज़र को वोडाफोन 4जी नेटवर्क से जोड़ना चाहती है।
 
 


Latest News