Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates

  • Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates
You Are HereGadgets
Sunday, April 15, 2018-7:53 AM

जालंधरः टैक दुनिया में क्या हो रहा है। कौन-सी कंपनी ने अपना नया लेटेस्ट फोन लांच किया है या फिर कौन-सी कंपनी ने अपना सस्ता प्लान पेश किया है। अगर आप इससे जुड़ी सारी खबरें पढ़ना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए टैक वीकली अपडेट लेकर आए हैं। यहां आप टैक से जुड़ी हर खबर के बारे में पढ़ सकते हैं।

 

4G VoLTE फीचर के साथ लांच हुअा नया बजट Eros-smart स्मार्टफोन

 

PunjabKesari

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी M-tech ने भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन Eros-smart के नाम से लांच कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 4,799 रुपए रखी है। यह स्मार्टफोन ऑनलाइन माध्यम से अमेजन, फ्लिपकार्ट, स्नैपडील, शॉपक्लूज और पेटीएम पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को गोल्ड, गोल्ड, ब्लैक और कॉफी कलर के ऑप्शंस के साथ खरीद सकेंगे। 

 

 

BSNL ने सभी सर्किल के लिए लांच किया 4G सिम कार्ड

 

PunjabKesari

 

टैलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बी.एस.एन.एल.) ने अपने सभी सर्किल में एक नया 4G सिम कार्ड लांच किया है। यह सिम कार्ड प्रीपेड और पोस्टपोड दोनो यूजर्स के लिए लांच किया गया है। बीएसएनएल के 4जी सिम की कीमत 20 रुपए रखी गई है, जिसे कोई भी यूजर्स अासानी से खरीद सकता है। फिलहाल BSNL ने आधिकारिक रुप से इस मामले पर कोई पुष्टि नहीं की है। इस बात की जानकारी ट्विटर यूजर संजय बाफना के ट्वीट से मिली है।

 

 

भारत में Audi ने लांच की RS5 Coupe, टॉप स्पीड 250kmph

 

PunjabKesari

 

लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने भारत में अपनी सेकंड जनरेशन RS 5 कूपे को 1.10 करोड़ की एक्स-शो रूम कीमत में लांच कर दिया है। कंपनी ने अपनी इस  कार को कई नए फीचर्स से लैस किया है जिससे यह और भी बेहतरीन बन गई है। माना जा रहा है कि ऑडी RS5 कूपे का मुकबला BMW M4 से होगा, जिसकी एक्स-शो रूम कीमत 1.33 करोड़ रुपए है। 

 

 

Thomson ने भारत में लांच किए अपने तीन नए स्मार्ट टीवी

 

PunjabKesari

 

टेक्निकलर एसए फ्रांस के स्वामित्व वाली कंपनी Thomson ने बिजनेस फ्रांस के साथ मिलकर अपने तीन नए स्मार्ट टीवी लांच कर दिए हैं। ये तीन नए टीवी 32-इंच स्मार्ट (32M3277), 40-इंच स्मार्ट (40TM4099) और 43-इंच UHD 4K (43TM4377) है, जिनकी कीमतें क्रमश: 13,490 रुपए, 19,990 रुपए और 27,999 रुपए है। ग्राहक इन्हें एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे।

 

 

इंस्टाग्राम में शामिल हुअा 'Focus' कैमरा फीचर

 

PunjabKesari

 

फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का इस्तेमाल दुनियाभर में किया जाता है। कंपनी यूजर्स को और बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए नए- नए फीचर्स को पेश करती रहती है। वहीं कंपनी ने आधिकारिक तौर पर 'फोकस' कैमरा फीचर का अपडेट देना शुरू कर दिया है। इस फीचर से यूजर किसी व्यक्ति के चेहरे पर ही सीधा फोकस कर पाएंगे, जबकि अन्य हिस्सा यानी बैकग्राउंड को थोड़ा ब्लर कर पाएंगे।
 


Latest News