Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates

  • Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates
You Are HereGadgets
Sunday, April 29, 2018-7:54 AM

जालंधरः टैक दुनिया में क्या हो रहा है। कौन-सी कंपनी ने अपना नया लेटेस्ट फोन लांच किया है या फिर कौन-सी कंपनी ने अपना सस्ता प्लान पेश किया है। अगर आप इससे जुड़ी सारी खबरें पढ़ना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए टैक वीकली अपडेट लेकर आए हैं। यहां आप टैक से जुड़ी हर खबर के बारे में पढ़ सकते हैं।

 

एयरटेल ने अपने दो प्रीपेड प्लान्स को किया अपडेट, अब मिलेगा ज्यादा डाटा

 

PunjabKesari

 

देश की सबसे बड़ी टैलीकॉम ऑपरेटर कंपनी भारती एयरटेल ने अपने दो 549 रुपए व 799 रुपए वाले प्रीपेड प्लान को अपडेट किया है। इस अपडेट के बाद एयरटेल के 549 रुपए के रिचार्ज में 3.5GB डाटा प्रतिदिन, 799 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में हर रोज 4 जीबी डाटा मिलेगा। 

 

 

इंस्टाग्राम स्टोरीज के लिए जारी हुआ नया फीचर

 

PunjabKesari

 

फोटो शेयरिंग एप्प इंस्टाग्राम ने अपने यूजर्स को और बेहतर सुविधा देने के लिए एक नया अपडेट जारी किया है। इस नए अपडेट के बाद यूजर्स एक साथ कई पिक्चर्स और वीडियोज को एक बार में ही स्टोरी में अपलोड कर पाएंगे। इससे पहले यूजर्स को ज्यादा पिक्चर या वीडियो को एक-एक करके बार-बार अपलोड करना पड़ता था। 

 

 

भारत में लांच हुआ आईफोन 8 और 8 प्लस का रेड एडिशन, शुरू हुए प्री-ऑर्डर

 

PunjabKesari

 

अमरीकी मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी एप्पल ने आज भारत में आईफोन 8 और 8 प्लस का रैड एडिशन लांच कर दिया है। दोनोंं फोन्स को अब फ्लिपकार्ट से प्री-ऑर्डर किया जा सकता है और इनकी बिक्री 30 अप्रैल से शुरू होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, आईफोन 8 और 8 प्लस के रेड वेरियंट से होने वाली कमाई, एप्पल रेड संस्था को जाएगी जो अफ्रीका में HIV/AIDS के रोकथाम के लिए काम करती है।

 

 

भारत में लांच हुई फोर्ड की फ्रीस्टाइल, कीमत 5 लाख से शुरु

 

PunjabKesari

 

अमरीकी वाहन निर्माता कंपनी फोर्ड ने भारत में अपनी नई क्रॉस-हैचबैक फ्रीस्टाइल कार को लांच कर दिया है। कार के पेट्रोल मॉडल की कीमत 5.09 लाख रुपए से लेकर 6.94 लाख रुपए के बीच है जबकि इसकी डीजल मॉडल की कीमत 6.09 लाख रुपए से लेकर 7.89 लाख रुपए के बीच है। माना जा रहा है कि भारत में फ्रीस्टाइल का मुकाबला मारुति सुजुकी इग्निस, टोयोटा इटिआॅस क्रॉस, फाएट अवेंचुरा, ह्यूंदै आई20 ऐक्टिव से होगा।

 

 

इस कंपनी ने भारत में लांच किए दो नए स्मार्ट 4K टीवी

 

PunjabKesari

 

जापानी कंपनी दाइवा ने भारत में दो नए 4K टीवी लांच कर दिए हैं जिनके नाम D55 UVC6N और D50 UVC6N है। कंपनी ने अपने इन दोनों नए टेलीविजन्स की कीमतें क्रमश: 36,999 रूपए और 29,999 रूपए है। ये दोनों नए टेलीविजन 360 डिग्री डिजाइन के साथ हैं जिससे कि इन्हें घर के किसी भी कमरे में एडजस्ट किया जा सकता है। बता दें कि ये दोनों ही टीवी बिक्री के लिए सभी ई-प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध हैं।
 


Latest News