Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates

  • Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates
You Are HereGadgets
Sunday, June 10, 2018-9:06 AM

जालंधरः टैक दुनिया में क्या हो रहा है। कौन-सी कंपनी ने अपना नया लेटेस्ट फोन लांच किया है या फिर कौन-सी कंपनी ने अपना सस्ता प्लान पेश किया है। अगर आप इससे जुड़ी सारी खबरें पढ़ना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए टैक वीकली अपडेट लेकर आए हैं। यहां आप टैक से जुड़ी हर खबर के बारे में पढ़ सकते हैं।

 

16 मेगापिक्सल AI कैमरे के साथ Xiaomi लाया कम कीमत में Redmi Y2

 

PunjabKesari

 

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपने नए Redmi Y2 को भारत में लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत यह है कि इसमें AI पावर्ड 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो वेरियंट्स में पेश किया है। इसके 3 जीबी व 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 9,999 रुपए रखी गई है। वहीं, इसका दूसरा 4 जीबी व 64 जीबी वेरियंट अापको 12,999 रुपए में मिलेगा। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ग्रे, रोज गोल्ड, प्लैटिनम सिल्वर कलर अॉप्शन के साथ खरीद सकेंगे।

 

 

JIO के 149 रुपए वाले प्लान को टक्कर देने के लिए Airtel का नया प्लान

 

PunjabKesari

 

देश की सबसे बड़ी टैलीकॉम ऑपरेटर कंपनी एयरटेल ने एक बार फिर अपने 149 रुपए वाले प्लान में बदलाव किया है। कहा जा रहा है कंपनी ने यह बदलाव रिलायंस जियो के 149 रुपए वाले प्लान को दक्कर देने के लिए किया है। इस प्लान में अब यूजर्स को 56GB 3G-4G डाटा दिया जाएगा। इसके् साथ ही 28 दिनों की वैलिडिटी में प्रतिदिन 100SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉल की भी सुविधा दी जा रही है। 

 

 

बेंटले मोटर्स ने भारत में उतारी अपनी लग्जरी कार, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

 

PunjabKesari

 

ब्रिटिश लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी बेंटले मोटर्स ने भारत में बेंटाएगा V8 कार को लांच कर दिया है। कंपनी का दावा है कि बेंटाएगा V8 एक बार फुल टैंक कराने पर 746 किलोमीटर तक का सफर तय कर लेगी। इसका फ्यूल टैंक 85 लीटर का दिया गया है। इसके अलावा कंपनी ने अपनी इस नई कार में कई फीचर्स को शामिल किया है जो इसे और भी शानदार बना रहे हैं। वहीं इस कार की कीमत 3.78 करोड़ रुपए (एक्स शोरूम मुंबई) रखी है। माना जा रहा है कि भारत में इसका मुकाबला 2018 रेंज रोवर SV ऑटोबायोग्राफी फेसलिफ्ट, रोल्स रॉयस कल्लिनन से होगा।

 

 

भारत में शुरू हुई Reliance Big TV सैट टॉप बॉक्स की बुकिंग्स

 

PunjabKesari

 

भारत में DTH टेलीविजन सर्विस देने वाली कंपनी रिलायंस BIG TV ने HD DTH सैट-टॉप बॉक्स की बुकिंग के लिए देशभर के 50 हजार से अधिक पोस्ट ऑफिसों के साथ साझेदारी की है। जिसके तहत 500 रुपए देकर इस सैट-टॉप बॉक्स की बुकिंग कराई जा सकती है। बुकिंग की यह सुविधा आगामी 20 जून से शुरू हो जाएगी और  यह सुविधा राजस्थान, पंजाब, उत्तराखंड, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, अरुणाचल प्रदेश, असम, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड, सिक्किम के पोस्ट ऑफिस में मिलेगी।

 

 

FB में फिर गड़बड़ी, पब्लिकली शेयर हुआ 1.4 करोड़ यूजर्स का प्राइवेट डाटा

 

PunjabKesari

 

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक की मुसीबतें दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, 1.4 करोड़ यूजर्स की पोस्ट्स पब्लिकली शेयर हुई हैं जिन्हें यूजर्स ने सिर्फ अपने दोस्तों के साथ प्राइवेट में ही शेयर किया था। वहीं, फेसबुक ने कहा है कि ऐसा एक बग के कारण हुआ है जिसे अब फिक्स कर दिया गया है। 
 


Latest News