OnePlus के इस स्मार्टफोन को जल्द मिलेगा एंड्रॉइड P Beta अपडेट, कंपनी ने दी जानकारी

  • OnePlus के इस स्मार्टफोन को जल्द मिलेगा एंड्रॉइड P Beta अपडेट, कंपनी ने दी जानकारी
You Are HereGadgets
Wednesday, May 9, 2018-11:40 AM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अपने OnePlus 6 को ग्लोबली 16 मई को लांच कर सकती है। कंपनी एक दिन बाद यानी 17 मार्च को कंपनी भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन को पेश करेगी। वहीं, इस फोन के अाने से पहले कंपनी ने इस फोन के नेक्सट-जनरेशन हैंडसेट में एंड्रॉइड P Beta की उपलब्धता को लेकर जानकारी दी है। मंगलवार को एंड्रॉयड P Beta (डेवलपर प्रीव्यू 2), को गूगल I/O 2018 में लांच किया गया था।

 

OnePlus ने कहा कि वह नए अपडेट और फीचर्स को रिलीज करने के लिए गूगल के साथ मिलकर काम कर रहा है। वनप्लस का दावा है कि 1,35,000 से अधिक कम्युनिटी मेंबर्स ने लैब कार्यक्रम के माध्यम से OnePlus 6 का रिव्यू करने के लिए साइन अप किया है। इस बीच, नए एंड्रॉइड रिलीज की कोशिश करने में रूचि रखने वाले OnePlus 6 खरीदारों कंपनी के डेडिकेटिड वेबपेज पर जा सकते हैं।

 

इसके अलावा कंपनी ने एंड्रॉयड P में AI का खास ध्यान रखा है। इसमें ऐडेप्टिव बैटरी फीचर दिया गया है जो मशीन लर्निंग को यूज करते हुए आपके स्मार्टफोन की बैटरी सेव करता है। साथ ही एंड्रॉयड P में मशीन लर्निंग वाला ऐडेप्टिव ब्राइटनेस फीचर भी दिया गया है। कंपनी ने नए ओएस के यूजर इंटरफेस को और बेहतर बनाने पर काम किया है। इसके साथ ही कंपनी ने स्लाइसेस फीचर का भी ऐलान किया है जो डेवेलपर्स को दिया जाएगा। वहीं, डिवेलपर के लिए ML Kit लांच किया गया है जो डिवेलपर को मशीन लर्निंग एप्स में देने में मदद करेगी। 


Latest News