आज दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध होगा दुनिया का सबसे पतला टीवी

  • आज दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध होगा दुनिया का सबसे पतला टीवी
You Are HereLatest News
Tuesday, March 6, 2018-12:05 PM

जालंधरः चीन की मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी शाओमी आज एक बार फिर अपने नए Mi TV 4 को बिक्री के लिए उपलब्ध करवाने वाली है। ग्राहक इस टीवी को आज दोपहर 12बजे फ्लिप्कार्ट और कंपनी की अपनी खुद की आधिकारिक वेबसाइट यानी mi.com के माध्यम से खरीद सकते हैं। 

 

आपको बता दें कि कंपनी ने कुछ दिनों पहले भारत में अपना पहला टीवी Mi TV 4 को 39,999 रुपए में लांच किया था। जिसके बाद कंपनी ने इस टीवी की पहली सेल 22 फरवरी को आयोजित की थी। इसके बाद 27 फरवरी को भी यह टीवी सेल के लिए लाया गया, अपनी इन दोनों ही सेल्स में इस टीवी ने काफी बढ़िया कारोबार किया, और इसे देखते हुए ही कंपनी इस टीवी को आज एक बार फिर से तीसरी सेल के लिए लाने वाली है। 

 

स्पेसिफिकेशंसः

इस एलईडी टीवी में 55 इंच की डिस्प्ले है। टीवी में एल्यूमिनियम का फ्रेम और स्टैंड है और यह 4.9 एमएम अल्ट्रा थीन है। इसमें एचडीआर सपोर्ट भी मिलेगा। इसमें 2 जीबी रैम, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0 मिलेगा। वहीं कंपनी ने वीडियो कंटेंट के लिए हॉटस्टार, वूट, सोनी लाइव और हंगामा जैसी कंपनियों से पार्टनरशिप की है। इसमें एक पैचवॉल फीचर है जिसकी मदद से आप वीडियो कंटेंट को टीवी के होम स्क्रीन पर रख सकेंगे।कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का सबसे पतला टीवी है। इस टीवी में भी फोन जैसा बेजल (किनारा) नहीं होगा। इस टीवी में 4K अल्ट्रा एचडी रेजोल्यूशन मिलेगा।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Popular News