जियो को टक्कर दे रहे हैं Vodafone के ये 50 रुपए से कम वाले प्लान्स

  • जियो को टक्कर दे रहे हैं Vodafone के ये 50 रुपए से कम वाले प्लान्स
You Are HereGadgets
Thursday, August 2, 2018-11:46 AM

जालंधर- टेलीकॉम मार्केट में इस समय चल रही कड़ी प्रतिस्पर्धा को देखते हुए कंपनियां अपने नए- नए प्लान्स पेश कर रही हैं। वहीं यूजर्स को अपनी और अाकर्षित करने और जियो के टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने मार्केट में अपने कई नए प्लान्स उतारे हैं जिनकी कीमत 50 रुपए से कम है। वोडाफोन के ये प्लान्स जियो के 19 और 49 रुपए वाले प्लान के कड़ी टक्कर दे रहे हैं। अाइए जानते हैं इनके बारे में...

 

वोडाफोन 49 रुपए

वोडाफोन के इस प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 1 जीबी इंटरनेट डाटा का लाभ मिलता है। इसमें इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए कोई डेली लिमिट भी सेट नहीं की गई है। 1 जीबी डाटा समाप्त होने के बाद यूजर्स को 4 पैसे प्रति 10 केबी के हिसाब से चुकाना होता है। हालांकि इसमें कालिंग की कोई सुविधा नहीं है।

 

वोडाफोन 17 रुपए
इस पैक में यूजर्स को 2 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें भी कोई डेली लिमिट सेट नहीं की गई है। इसमें यूजर्स को 100 एमबी डाटा मिलता है, डाटा इस्तेमाल होने के बाद यूजर्स को 4 पैसे प्रति 10 केबी के हिसाब से चुकाना होता है।

 

PunjabKesari

 

वोडाफोन 21 रुपए

इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा का लाभ मिलता है। यह भी एक इंटरनेट पैक है जिसमें यूजर्स को 1 घंटे की वैलिडिटी मिलती है।

 

वोडाफोन 27 रुपए

वोडाफोन का यह प्लान भी एक इंटरनेट पैक है, जिसमें यूजर्स को 4 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें भी कोई डेली लिमिट सेट नहीं की गई है। इसमें यूजर्स को 200 एमबी डाटा मिलता है, डाटा इस्तेमाल होने के बाद यूजर्स को 4 पैसे प्रति 10 केबी के हिसाब से चुकाना होता है।

 

वोडाफोन 31 रुपए

इसमें यूजर्स को 1 दिन की वैलिडिटी मिलती है। जिसमें अनलिमिटेड डाटा इस्तेमाल करने का टाइम सेट किया गया है। यूजर्स इस पैक में रात के 1 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकता है।

 

वोडाफोन 44 रुपए

इसमें यूजर्स को 7 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें भी कोई डेली लिमिट सेट नहीं की गई है। इसमें यूजर्स को 450 एमबी डाटा मिलता है, डाटा इस्तेमाल होने के बाद यूजर्स को 4 पैसे प्रति 10 केबी के हिसाब से चुकाना होता है।

 

PunjabKesari

 

रिलायंस जियो

दूसरी तरफ जियो के 19 रुपए वाले प्लान की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 150 एमबी डाटा का लाभ मिलता है। वहीं यूजर्स 20 फ्री एसएमएस का भी लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी केवल 1 दिन की है। इसके साथ ही कंपनी ने 49 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को  1 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। 
 


Edited by:Jeevan

Latest News