ये पावर बैंक आपके स्मार्टफोन के लिए बन जाएंगे लाइफ लाइन

  • ये पावर बैंक आपके स्मार्टफोन के लिए बन जाएंगे लाइफ लाइन
You Are HereGadgets
Saturday, May 12, 2018-6:22 PM

जालंधर- स्मार्टफोन हमारी जिन्दगी का अहम हिस्सा बन चुके है और इससे हमारे रोजमर्रा के कई जरुरी काम अासानी से हो रहे हैं। वहीं एेसा अक्सर देखा जाता है कि स्मार्टफोन कंपनिया जितना मर्जी फोन की बैटरी को बढिया डिवेलप कर दें लेकिन यूजर्स को कभी ना कभी लो बैटरी की समस्या अा ही जाती है। यूजर्स की इस परेशानी को दूर करने के मार्केट में कई शानदार पावर बैंक मौजूद हैं जो लो बैटरी होने पर अापके स्मार्टफोन की लाइफलाइन बन जाएगें। अाइए जानते हैं इनके बारे में...

 

Intex it-pb11k

इंटेक्स के ली-आयन बैटरी वाले इस पावर बैंक में आपको 11000 एमएएच का बैटरी बैकअप मिलता है। डिवाइस में चार एलईडी इंडिकेटर्स लगे हुए हैं जो आपको चार्जिंग स्टेटस की जानकारी देते हैं। डिवाइस में एक टॉर्च भी दिया गया है। एक बार फुल चार्ज होने पर डिवाइस 10 घंटे तक का बैकअप देता है। इस पावरबैंक की कीमत 989 रुपए है।

 

Mi Power Bank 2i Black 

यह पॉवर बैक 10000 एमएएच की बैटरी बैकअप देता है। डिवाइस का भार 240 ग्राम है। पॉवर बैंक ड्यूल यूएसबी बैंक को स्पोर्ट करता है। पॉवर बैंक की मदद से आप एक बार में एक से ज्यादा डिवाइस चार्ज कर सकते हैं। इसकी कीमत 899 रुपए है।

 

Lenovo PA13000

लेनवो के इस पॉवर बैंक में आपको 13000 एमएएच की बैटरी बैकअप मिलेगी। डिवाइस सिंगल यूएसबी पोर्ट को स्पोर्ट करता है। डिवाइस में एक माइक्रो यूएसबी पोर्ट है जो 5वाट इनपुट वोल्टेज का है। डिवाइस का भार 281 ग्राम है। 2 पोर्ट की मदद से आप कई डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं। पॉवर बैंक का आउटपुट वोल्टेज 5V/2.1A और 5V/1A है। बता दें कि इसकी कीमत 1199 रुपए है। 


Latest News