जियो को टक्कर देने के लिए Airtel ने अपने इस प्लान में किया बदलाव

  • जियो को टक्कर देने के लिए Airtel ने अपने इस प्लान में किया बदलाव
You Are HereLatest News
Saturday, May 12, 2018-8:05 PM

जालंधर- टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने यूजर्स को अपनी और अाकर्षित करने और रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए अपने 149 रुपए वाले प्लान में कुछ बदलाव किया है। अब इस प्लान में यूजर्स को 28GB 3G-4G डाटा दिया जाएगा। यानी यूजर्स को अब हर रोज 1GB डाटा दिया जाएगा। इसके् साथ ही 28 दिनों की वैलिडिटी में प्रतिदिन 100SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉल भी दी जा रही है। बता दें कि इस प्लान को चुनिंदा सर्किलों में ही उपलब्ध कराया गया है। एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स 149 रुपए वाले नए प्लान की उपलब्धता माय एयरटेल एप्प या एयरटेल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इसे सभी सर्किलों में उपलब्ध कराया जाएगा।

 

वहीं पहले कंपनी के 149 रुपए के प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के दौरान केवल 1GB डाटा, SMS और कॉलिंग का ऑफर भी दिया जाता था, लेकिन अनलिमिटेड कॉलिंग केवल एयरटेल टू एयरटेल ही जाती थी। माना जा रहा है कि एयरटेल के इस बदले हुए प्लान का मुकाबला जियो के 149 रुपये वाले प्लान से है।

 

बात करें जियो के 149 रुपये वाले प्लान की तो उसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB डाटा मिलता है। एेसे में देखना होगा कि एयरटेल द्वारा अपने प्लान में किया गया बदलाव जियो को टक्कर देने में कितना सफल हो पाता है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!