इस महीने भारत में लॉन्च होंगे ये शानदार स्मार्टफोन, देखें लिस्ट

  • इस महीने भारत में लॉन्च होंगे ये शानदार स्मार्टफोन, देखें लिस्ट
You Are HereGadgets
Saturday, November 10, 2018-1:08 PM

गैजेट डेस्क : भारत में इस महीेने त्योहारी सीजन के चलते कई कंपनियों ने अपने नए-नए स्मार्टफोन्स को मार्केट में लॉन्च किया है। वहीं, दिवाली खत्म होने के बाद भी लोगों को अपनी ओर अाकर्षित करने व भारतीय मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए हुआवे, रेडमी, नोकिया और सैमसंग के नए स्मार्टफोन्स लॉन्च होने वाले हैं। माना जा रहा है कि ये नए स्मार्टफोन अपने शानदार स्पेसिफिकेशन्स के चलते लोगों को अपनी ओर अाकर्षित करने में कामयाब होगें। अाइए, जानते हैं इनके बारे में...

PunjabKesari
- Samsung Galaxy A9

सैमसंग का यह पहला स्मार्टफोन है, जो क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ आता है। Galaxy A9 (2018) कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन है। फोन में f/1.7 अपर्चर के साथ 24 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड सेंसर, 10 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस और f/2.2 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 35,000 रुपए के करीब हो सकती है। बताया जा रहा है कि इस नए स्मार्टफोन को नवंबर महीने भारत में लॉन्च किया जा सकता है। 

PunjabKesari- Nokia 7.1

यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें एंड्रॉइड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम है, जिसे 9.0 पाई में अपडेट किया जा सकता है। इसमें 5.84 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है, जिसका आसपेक्ट रेशो 19:9 है। स्मार्टफोन में 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया है। 

PunjabKesari- Huawei Mate 20 Pro

हुवावे के लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Huawei Mate 20 और Mate 20 Pro का इस महीने ग्लोबल लॉन्च हुआ था। अमेजन इंडिया पर फोन के लिए टीजर पहले से ही देखा जा सकता है। इसमें ‘Notify Me’ लिखा हुआ है। हुवावे ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि इन स्मार्टफोन को भारत में नवंबर में लॉन्च किया जाएगा। Mate 20 और Mate 20 Pro के रियर पर ट्रिपल कैमरे सेटअप दिया गया है। डिवाइस में न्यू HiSilicon Kirin 980 चिपसेट दिया गया है। इसके अलावा इसमें 8जीबी तक रैम और Leica ऑप्टिक्स कैमरा सेटअप है। भारत में इन स्मार्टफोन की कीमत 60,000 रुपए तक हो सकती है। 

PunjabKesari- Redmi Note 6 Pro

इसके अलावा, भारत में इस महीने रेडमी नोट 6 प्रो स्मार्टफोन को भी लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 6.26 इंच, रैम 4 जीबी, इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी और 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं, इसके रियर में 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा और फ्रंट में 20+2 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा दिया गया है।
 


Edited by:Jeevan

Latest News