1000 रुपए से भी कम कीमत में मिल रहें है ये 5 टेक गैजेट्स

  • 1000 रुपए से भी कम कीमत में मिल रहें है ये 5 टेक गैजेट्स
You Are HereGadgets
Monday, August 7, 2017-12:23 PM

जालंधरः अाज के समय में हर कोई टेक एक्सेसरीज का इस्तेमाल करता ही है। ये एसेसरीज आपकी रोजमर्रा की जिंदगी में काफी काम आ सकती हैं। हजार रुपए से कम में भी आप कई टेक प्रॉडक्ट्स खरीद सकते हैं। मार्केट में कई ऐसे आकर्षक प्रॉडक्ट्स और एसेसरीज मौजूद हैं, जो प्रॉडक्ट्स की लिस्टिंग में खो जाते हैं। 

Lenovo 10400mAh -

लेनोवो का यह 10400mAh बैटरी वाला यह पावर बैंक फोन को फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इस पावर बैंक में 2 आउटपुट दिये गये हैं। इसे आप ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट या अमेजन से खरीद सकते हैं। पावर बैंक एक ऐसी एसेसरीज है जिसकी जरूरत किसी को भी कहीं भी पड़ सकती है। इसकी कीमत करीब 800/900 रूपए है। 

Mi Band -

Mi बैंड एक फिटनेस ट्रैकर है जिसमें कई हाई टेक फीचर्स दिए गए हैं। यह बैंड 30 दिनों तक आसानी से चलता है। इसके साथ ही प्ले स्टोर में एक ऐसा एप मौजूद है जो आपके स्टेप्स को काउंट करता है। यह एक वाटरप्रुफ बैंड है। इस बैंड का बैटरी बैकअप काफी अच्छा है। इसकी कीमत करीब 700 रूपए है। 

Amazon Basic Speakers-

यह 5-6 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है। इसके साथ ही यह अल्ट्रा पोर्टेबल स्पीकर 2 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है।1000 रूपए की कीमत के भीतर मिलने वाला यह एक बेस्ट स्पीकर है। इसकी ऑडियो क्वालिटी काफी अच्छी है।  

Sandisk 32GB OTG - 

अगर आपके फोन की मैमोरी फुल हो गई है लेकिन आप और भी जरूरी डाटा को सेव करके रखना चाहते है तो यह ओटीजी-स्लॉट आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। इस ओटीजी-स्लॉट को आप मोबाइल से कनेक्ट कर सकते है। इसलिए यह फिल्म्स, आपके मनपसंद गानों को सेव कर के रख सकते हैं। फ्लैश ट्रांसफर और डाटा स्ट्रीमिंग को कनफर्म करने के लिए यह ड्राइव USB 3.0 को सपोर्ट करता है। इसकी कीमत 925 रूपए है।

Amazon Basic Sleeve -

अगर आप लैपटॉप कैरी करते है लेकिन लैपटॉप बैग रखना पसंद नहीं करते तो अमेजन बेसिक स्लीव को ले सकते हैं। यह स्लीव आपको एक स्टाइलिश लुक देता है। लेकिन आपको बता दें कि यह स्लीव आपके लैपटॉप को बैग की तरह सुरक्षित नहीं रखेगा।  इसकी कीमत 799 रूपए है।


Latest News