4,000mAh की बैटरी से लैस होगा मोटो का यह शानदार स्मार्टफोन

  • 4,000mAh की बैटरी से लैस होगा मोटो का यह शानदार स्मार्टफोन
You Are HereLatest News
Sunday, May 20, 2018-5:13 PM

जालंधरः लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला कल अपने नए स्मार्टफोन Moto G6 Play को लांच करने जा रही है। कंपनी ने इस बात की जानकारी अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करके दी है। इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत इस स्मार्टफोन को दो वेरियंट्स में पेश किया जा सकता है। मोटो का यह स्मार्टफोन लांच के बाद ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिली बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग 13,000 रुपए के अासपास हो सकती है। 

 

मोटो जी6 प्ले के स्पेसिफिकेशन्सः

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले हो सकती है।  क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 427 ओक्टा-कोर SoC के साथ एड्रिनो 308 जीपीयू पर अाधारित इस स्मार्टफोन में 2जीबी रैम व 16 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज हो सकती है। साथ ही इसके दूसरे वेरियंट में 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज मौजूद होगी। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढाया जा सकेगा। 

 

कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है। एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर अाधारित इस फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। कनैक्टिविटी के लिए इस फोन में  ब्लूटुथ, वाई-फाई, 4जी VoLTE और ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट जैसे फीचर्स शामिल हो सकते है।  
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन