इस कंपनी ने भारत में लांच किए दो नए स्मार्ट 4K टीवी

  • इस कंपनी ने भारत में लांच किए दो नए स्मार्ट 4K टीवी
You Are HereGadgets
Friday, April 27, 2018-6:27 PM

जालंधर- जापानी कंपनी दाइवा ने भारत में दो नए 4K टीवी लांच कर दिए हैं जिनके नाम D55 UVC6N और D50 UVC6N है। कंपनी ने अपने इन दोनों नए टेलीविजन्स की कीमतें क्रमश: 36,999 रूपए और 29,999 रूपए है। ये दोनों नए टेलीविजन 360 डिग्री डिजाइन के साथ हैं जिससे कि इन्हें घर के किसी भी कमरे में एडजस्ट किया जा सकता है। बता दें कि ये दोनों ही टीवी बिक्री के लिए सभी ई-प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध हैं।

 

लांचिंग

इस टीवी के लांच के अवसर पर दाइवा के संस्थापक अर्जुन बजाज का कहना है कि ''हम दाइवा 4K TVs के भारत में लांच से उत्साहित हैं कि ये टीवी लेटेस्ट टेक्नॉलॉजी व कई खास फीचर्स के साथ बजट डिवाइस हैं।''

 

स्पेसिफिकेशंस 

ये नए 4K TV 3840x2160 स्क्रीन रेज्योलेशन और A+ ग्रेड पैनल्स के साथ है जोकि 1.07 बिलियन कलर्स और विविड डिटेल्स की खूबी के साथ है। इसमें स्क्रीन कैप्चर, कॉम्ब फिल्टर और पिक्चर एनहैंसमेंट आदि फीचर दिए गए हैं जिससे कि पिक्चर क्वालिटी और भी बेहतर होती है। ये नया 4K स्मार्ट TV एंड्रॉयड पर आधारित है और इसमें प्री-लोडेड रुप से कई एंटरटेनमेंट एप्स पहले से ही दी गई हैं। इसके अलावा इसमें 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता दी गई है।

 

इसके अलावा इसमें बॉक्स-स्पीकर टेक्नॉलॉजी डॉल्बी साउंड सपोर्ट के साथ है, जिससे कि इसमें बेहतर साउंड की सुविधा मिलती है। इसके स्पीकर्स सरराउंड साउंड और 20W के आउटपुट क्षमता के साथ है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3 HDMI पोर्ट्स, 2 USB पोर्ट्स, एक ईथरनेट पोर्ट भी दिया गया है और इसमें अासानी से एंड्रॉयड या आईफोन को भी कनेक्ट कर सकते हैं। यह देखना दिलचलस्प होगा कि भारत में ये दो नए टीवी यूजर्स से कैसी प्रतिक्रिया प्राप्त करते हैं।


Latest News