WhatsApp पर 'गलती' करने से बचाएगा ये नया फीचर

  • WhatsApp पर 'गलती' करने से बचाएगा ये नया फीचर
You Are HereGadgets
Tuesday, June 18, 2019-2:23 PM

नई दिल्लीः अगर WhatsApp यूज करते हुए आप गलती से प्राइवेट तस्वीर किसी और को भेजे जाने से शर्मिंदा हो चुके हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। WhatsApp आपके लिए एक नया फीचर लेकर आ रहा है। इस फीचर को v2.19.173 वर्जन के बीटा वर्जन में रोल आउट कर दिया गया है। इस फीचर की खासियत है कि ये किसी तस्वीर को भेजने से पहले आपको उसका नाम दिखाएगा।

PunjabKesari

टेक वेबसाइट्स के अनुसार, ये नया फीचर जल्द ही आम यूजर्स के लिए भी रिलीज कर दिया जाएगा। हालांकि यूजर्स के पास भेजे गए किसी भी मैसेज को डिलीट करने का ऑप्शन है लेकिन अगर सामने वाला ऑनलाइन हो और मैसेज को देख ले तो आपको शर्मासार होना पड़ सकता है। 

PunjabKesari

इस नए फीचर के तहत अब आप जब भी किसी कॉन्टैक्ट को फोटो सेंड करेंगे तो आपको यहां पर उस यूजर का नाम दिखेगा। अभी तक आप किसी को फोटो सेंड करते हैं तो यहां पर किसी का नाम नहीं दिखता है लेकिन इस बीटा अपडेट के बाद आपको बदलाव दिखेगा। फोटो सेंड करते समय नीचे की तरफ जिसे सेंड कर रहे हैं उसका नाम दिखेगा।

PunjabKesari

हालांकि एंड्रॉयड में अभी भी WhatsApp में जब किसी को फोटो भेजते हैं तो उस यूजर की प्रोफाइल फोटो ऊपर की तरफ दिखती है लेकिन ये फीचर iOS में नहीं है। अगर किसी ने प्रोफाइल फोटो नहीं लगाया है ऐसे में मुश्किल हो सकती है।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:jyoti choudhary