कूलपैड के इस स्मार्टफोन को जल्द ही मिलेगा एड्राइड Oreo अपडेट

  • कूलपैड के इस स्मार्टफोन को जल्द ही मिलेगा एड्राइड Oreo अपडेट
You Are HereGadgets
Friday, September 8, 2017-4:24 PM

जालंधरः चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने कूलपैड ने हाल ही में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Cool Play 6 को लांच किया है, जिसकी कीमत 14,999 रुपए है। रिपोर्ट मुताबिक, इस स्मार्टफोन को जल्द ही  एंड्राइड 8.0 OTA मिलेगा।साथ ही कंपनी ने जानकारी दी है कि यह स्मार्टफोन पहली ओपन सेल में सोल्ड आउट हो गया था। अब यह फोन 9 सितंबर को एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध होगा। कूलपैड Cool Play 6 को अमेजन इंडिया के माध्यम से एक्सक्लूसिव सेल के लिए पेश किया गया है।

 

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है। कूलपैड Cool Play 6 स्मार्टफोन 1.4 गीगाहर्ट्ज ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट मौजूद है। यह स्मार्टफोन फुल मैटल बॉडी से निर्मित है। इसके अलावा ऊपर की तरफ स्मार्टफोन में 2.5 डी ग्लास के साथ नीचे कैपेसिटिव टच बटन दिए गए हैं। 

 

कैमरे की बात करें तो इसमें 13-मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें f/2.0 अपर्चर, फेस डिटेक्शन ऑटो फोकस और डुअल टोन एलईडी फ्लैश जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं।कनेक्टिविटी सपोर्ट के लिए स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट, डुअल सिम कार्ड स्लोट, वाई-फाई और ब्लूटूथ ऑप्शन है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.1 नॉगट पर कार्य करता है। इसके साथ ही कंपनी ने घोषणा की है कि दिसंबर 2017 तक फोन को एंड्राइड 8.0 OTA अपडेट मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें  4,000एमएएच की बैटरी दी गई है।
 


Latest News