iPhone XS Max से भी महंगा है OnePlus का ये स्मार्टफोन, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

  • iPhone XS Max से भी महंगा है OnePlus का ये स्मार्टफोन, कीमत जान रह जाएंगे हैरान
You Are HereGadgets
Saturday, September 15, 2018-11:45 AM

गैजेट डेस्क- फ्रांसिसी लग्जरी ब्रांड हैडोरो ने वनप्लस 6 के लिए अपने खुद के लिमिटिड एडिशन को पेश किया है, जिसे हैडोरो वनप्लस 6 कार्बन कहा जा रहा है। यह 8 जीबी / 256 जीबी कॉन्फिगरेशन वाला वनप्लस 6 है जो सिम-फ्री और अनलॉक है, इसलिए इसे दुनिया में कहीं भी इस्तेमाल किया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक कपंनी ने इसकी कीमत 2,700 यूरो (लगभग 2,27,000 रुपए) रखी है। यानी यह iPhone XS Max की कीमत 1,44,900 रुपए से भी ज्यादा है। बता दें कि कंपनी ने लेटेस्ट स्मार्टफोन वनप्लस 6 के रेगुलर एडिशन को 34,999 रुपए की कीमत में लांच किया है।

PunjabKesariOnePlus 6 limited edition

इस नए स्मार्टफोन की बात करें तो इसमें एक नई एयरो कार्बन और फाइबर ग्लास बैक प्लेट दी गई है। यह वनप्लस 6 पर आम तौर पर आने वाली रेगुलर ग्लास को रिप्लेस कर लागाया गया है। यह डिजाइन पॉप्यूलर ‘Damascus स्टील’ स्टाइल पर बेस्ड है, जिसमें पूरे पैनल पर wavy लाइनें हैं।

PunjabKesariOnePlus logo

इसमें सबसे यूनीक टच इसकी बैक पर चमकता हुआ वनप्लस logo है। यह स्क्रैच-प्रूफ ग्लास से बना है और कहा जा रहा है कि इसके इस ग्लोइंग logo से बैटरी यूसेज ज्यादा प्रभावित नहीं होगी। डिवाइस अॉरिज्नल वनप्लस 6 की तुलना में थोड़ा ज्यादा भारी है। इस एडीशन का वजन 188g है जो अॉरिज्नल वेरिएंट से 11g ज्यादा है। दिलचस्प बात यह है कि इसमें कंपनी आपके नाम या logo को छापने का अॉप्शन भी दे रही है।

PunjabKesari

 


Edited by:Jeevan

Latest News