Maruti Ignis का लिमिटेड एडिशन भारत में लांच, जानें खूबियां

  • Maruti Ignis का लिमिटेड एडिशन भारत में लांच, जानें खूबियां
You Are HereGadgets
Saturday, September 15, 2018-12:07 PM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने भारत में अपनी फंकी लुक वाली हैचबैक कार Ignis का लिमिटेड एडिशन लांच किया है। कंपनी ने इग्निस के लिमिटेड एडिशन में कार के लुक को काफी अपडेट किया गया है। इसके फ्रंट, रियर और साइड्स में रियर स्पॉइलर, डोर क्लैडिंग और फॉक्स स्किड प्लेट्स दिए गए हैं। इग्निस के लिमिटेड एडिशन में प्रीमियम सीट कवर्स और फुटमैट्स के साथ कार का इंटीरियर पूरी तरह ब्लैक लेदर लुक में है। अाइए जानते हैं इसके बारे में...

PunjabKesari
कीमत

कंपनी ने इग्निस के लिमिटेड एडिशन की कीमत के बारे में अभी जानकारी नहीं दी है। हालांकि, माना जा रहा है कि इग्निस लिमिटेड एडिशन की कीमत स्टैंडर्ड डेल्टा वेरियंट से थोड़ी ज्यादा हो सकती है। इग्निस डेल्टा वेरियंट की दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 5.28 लाख रुपए से 5.83 लाख रुपए है। 

PunjabKesariइंजन 

तकनीकी रूप से लिमिटेड एडिशन इग्निस स्टैंडर्ड कार जैसी ही है। इसमें भी 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन है, जो 83 एचपी की पावर और 114एनएम टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड एएमटी गियर बॉक्स दिया जा सकता है। 

PunjabKesariसुरक्षा का खासा ख्याल 

कार में दी गई नई अपडेट्स के अलावा कंपनी ने इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर्स, टर्न इंडिकेटर्स के साथ इलेक्ट्रिकली अजस्टेबल ORVMs, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल्स और ब्लूटूथ के साथ म्यूजिक सिस्टम, मैनुअल एसी, हाइट अजस्टेबल ड्राइवर सीट और पावर विंडोज जैसी सुविधाएं हैं जो इसे काफी खास बना रही हैं। 


Edited by:Jeevan

Latest News