गेमिंग लवर्स के लिए 10 अक्टूबर को लांच होगा Razer Phone 2

  • गेमिंग लवर्स के लिए 10 अक्टूबर को लांच होगा Razer Phone 2
You Are HereLatest News
Saturday, September 15, 2018-12:59 PM

गैजेट डेस्क- स्मार्टफोन्स पर गेम्स खेलने के शौकिनों के लिए 10 अक्टूबर को नया गेमिंग स्मार्टफोन Razer Phone 2 लांच होने जा है। कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन की लांचिंग को लेकर मीडिया आउटलेट के लिए एक ईमेल जारी की है जिसमें “save the date” और 10 अक्टूबर लिखा है। रेजर फोन को स्पेशल तौर पर बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरिएंस की पेशकश करने के लिए डिजाइन किया गया है। वहीं डिवाइस को लेकर एक रेंडर सामने आया है जो स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल से पर्दा उठा रहा है। जानकारी के मुताबिक नया स्मार्टफोन लुक के मामले में पिछले मॉडल के जैसा ही होगा। वहीं 10 अक्टूबर को लांच होने वाला रेजर फोन 2 अपने पिछले मॉडल से एक वर्ष से भी कम समय में लांच होने जा रहा है।

PunjabKesariआपको यह भी बता दें कि Razer Phone 2 को लेकर इंटरनेट पर कई खबर भी सामने आई हैं और बेंचमार्किंग साईट पर रेजर फोन के फीचर्स के बारे में भी जानकारी मिली है। बताया जा रहा है कि Razer Phone 2 को एक 16:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ लांच किया जा सकता है। रेजर फ़ोन 2 एक QHD रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले है।

PunjabKesari

संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

इसके अलावा नए रेजर फोन क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 के साथ लांच किया जा सकता है और इसमें 8GB रैम के साथ 512GB तक की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है। इसमें आपको एक 4,000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल सकती है। आपको बता दें कि Apple ने अपने iPhone XS और iPhone XS Max को भी इसी स्टोरेज के साथ लांच किया है। 

PunjabKesariभारत में लांचिंग

Razer Phone को पिछले साल एक बेस्ट गेमिंग फोन की तरह लांच किया गया था, हालांकि रेजर फोन ने लोगों पर अपनी ज्यादा छाप नहीं छोड़ी। एेसे में देखना होगा कि नया स्मार्टफोन लोगों की उम्मीदों पर कितना खरा उतर पाता है। वहीं अभी तक रेजर फ़ोन 2 के भारत में लांच को लेकर कोई भी जानकारी नहीं आई है।

 

 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan