6 हजार से भी कम कीमत में आया HD डिस्प्ले वाला यह स्मार्टफोन

  • 6 हजार से भी कम कीमत में आया HD डिस्प्ले वाला यह स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Friday, August 3, 2018-12:00 PM

जालंधर- हॉगकॉग की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने मार्केट में अपना नया बजट स्मार्टफोन Smart 2 उतारा है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो और फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है। स्मार्टफोन में 5.45 इंच का एचडी+ (720x1440 पिक्सल) फुलव्यू एलसीडी पैनल है जो इसे काफी शानदार बना रहा है। कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन की शुरूअाती कीमत 5,999 रुपए रखी है। जबकि इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपए है। नए स्मार्टफोन को रेड, ब्लू, ब्लैक और गोल्ड रंग में पेश किया है और यह 10 अगस्त से ई-कॉमर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

 

PunjabKesari

 

स्पेसिफिकेशन्स 

Infinix Smart 2 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो स्मार्टफोन 83 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आता है। हैंडसेट में क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6739 चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है। वहीं इसकी क्लॉक स्पीड 1.5 गीगाहर्ट्ज़ है। स्मार्टफोन में रैम 2 जीबी और 3 जीबी, स्टोरेज 16 जीबी और 32 जीबी है। फोन की बैटरी 3500 एमएएच की है।

 

PunjabKesari

 

कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन के रियर में 13 मेगापिक्सल का कैमरा है। यह एफ/2.0 अपर्चर वाला सेंसर है। फोन फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश से लैस है। वहीं इसके फ्रंट में एफ/2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा स्मार्टफोन 4जी वीओेएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक के साथ आता है। वहीं फोन में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिए गए हैं।


Edited by:Jeevan

Latest News