WhatsApp के डेस्कटॉप वर्जन में होगा यह बदलाव, जानें डिटेल्स

  • WhatsApp के डेस्कटॉप वर्जन में होगा यह बदलाव, जानें डिटेल्स
You Are HereGadgets
Friday, August 3, 2018-12:26 PM

जालंधर- व्हाट्सएप का इस्तेमाल दुनियाभर में किया जाता है वहीं इससे जुड़ी एक नई जानकारी सामने अाई है जिसमें बताया जा रहा है कि WhatsApp के डेस्कटॉप वर्ज़न पर जिफ सर्च वाले बटन की जगह बदल जाएगी। वेब में इमोजी बटन के दाहिने तरफ जिफ सर्च करने वाला बटन आ जाएगा। इसके अलावा अाने वाले समय में जिफ कैटेगरी को भी सर्च बटन में जोड़ा जाएगा। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में कोई अाधिकारिक घोषणा नहीं की है। 

 

PunjabKesari

 

व्हाट्सएप वेब

अगर आप व्हाट्सएप वेब का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो सबसे पहले अपने कंप्यूटर ब्राउजर पर web.whatsapp.com खोलें। इसके बाद अपने स्मार्टफोन में व्हाट्सएप ओपन कर ऊपर दाहिने हाथ पर दिखाई दे रहे तीन डॉट पर क्लिक करें। यहां आपको WhatsApp Web ऑप्शन दिखेगा। इस ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद स्मार्टफोन को कंप्यूटर पर नज़र आ रहे कोड के सामने ले जाकर स्कैन करें।

 

PunjabKesari

 

अापको बता दें कि मई 2018 में फेसबुक एफ 8 डेवलेपर कॉन्फ्रेंस में सीईओ मार्क जकरबर्ग ने घोषणा की थी कि जल्द ही व्हाट्सएप पर स्टीकर्स आ जाएंगे। वहीं जून 2018 में आई रिपोर्ट में स्टीकर्स को स्पॉट किया गया जिसमें खुशी, दुख, लव जैसे भावों को जाहिर करने वाले कई स्टीकर दिखाई दिए थे।


Edited by:Jeevan

Latest News