थॉमसन ने स्मार्ट टीवी के लिए पेश किया नया फीचर, यूजर्स को मिलेगी नई सुविधाएं

  • थॉमसन ने स्मार्ट टीवी के लिए पेश किया नया फीचर, यूजर्स को मिलेगी नई सुविधाएं
You Are HereLatest News
Wednesday, June 13, 2018-5:11 PM

जालंधरः  टेक्निकलर एसए फ्रांस के स्वामित्व वाली कंपनी Thomson ने अपने स्मार्ट टीवी के लए एक नया फीचर पेश किया है। कंपनी ने इस फीचर को My Wall यूजर इंटरफेस का नाम दिया है। इस फीचर का सपोर्ट भारत में लांच हुए थॉमसन के 32 इंच और 40 इंच के टीवी में मिलेगा। इस फीचर के जरिए यूजर्स का बेहतरीन अनुभव मिलेगा। माय वॉल के इस फीचर के साथ थॉमसन के दोनों टीवी की बिक्री 14 जून से फ्लिपकार्ट पर होगी। 

PunjabKesari

खासियतः

माय वॉल फीचर के जरिए यूजर्स को टीवी पर एप्प के जरिए सभी इलाकों के तापमान की जानकारी भी मिलेगी। इसके अलावा टीवी पर बॉलीवुड के टॉप ट्रेंडिंग वीडियो और म्यूजिक वीडियो भी होम स्क्रीन पर दिखाएगा। साथ ही अब यूजर्स टीवी के जरिए बिग बास्केट और जोमैटो एप्प से खाना भी अॉर्डर कर सकेंगे। वहीं, अब थॉमसन के इन स्मार्ट टीवी पर रेडियो स्टेशन और लोकल जैसे चैन्लस को भी देख पाएंगे। कंपनी इस स्मार्ट टीवी के बेसिक मॉडल्स की घोषणा भी 21 जून को करेगी, जो कि फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। 

 

हाल ही में थॉमसन ने स्मार्ट टीवी के लिए भारत में एसपीपीएल के साथ पार्टनरशिप की है। थॉमसन के 32 इंच स्मार्ट टीवी की कीमत 13,490 रुपए व 40 इंच स्मार्ट टीवी की कीमत 19,990 रुपए रखी गई है। 1.4GHz प्रोसैसर के साथ इनमें 1 जीबी रैम व 8 जीबी स्टोरेज दी गई है। वहीं, इनमें एंड्रॉयड 5.1.1, मल्टी कोर जीपीयू, सैमसंग का पैनल और टीवी में डिफॉल्ट रूप से जीमेल, यूट्यूब, ट्वीटर, फेसबुक और नेटफ्लिक्स जैसे एप्प भी मिलेंगे। कनैक्टिविटी के लिए इसमें Wi-Fi, HDMI, USB, SD कार्ड और हेडफोन जैक जैसे फीचर्स भी शामिल है। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन