कॉन्टैक्टलेस पेमेंट फीचर के साथ Titan ने भारत में लॉन्च कीं 5 नई स्मार्ट वॉचिस

  • कॉन्टैक्टलेस पेमेंट फीचर के साथ Titan ने भारत में लॉन्च कीं 5 नई स्मार्ट वॉचिस
You Are HereGadgets
Thursday, September 17, 2020-12:01 PM

गैजेट डैस्क: वॉच बनाने वाली दिग्गज कंपनी Titan ने कॉन्टैक्टलेस पेमेंट फीचर के साथ 5 नई स्मार्ट वॉचिस भारत में लॉन्च कर दी हैं। इस फीचर को लाने के लिए कंपनी ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ पार्टनरशिप की है। खास बात यह है कि यूजर टाइटन पे पावर्ड इस वॉच को टैप करके POS मशीनों पर कॉन्टैक्टलेस पेमेंट कर सकते हैं।

बिना पिन एंटर किए कर सकेंगे 2 हजार रुपये तक की पेमेंट

टाइटन के इस नए फीचर का इस्तेमाल सिर्फ स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कार्ड होल्डर्स ही कर सकते हैं। खास बात यह है कि टाइटन की इन नई वॉचिस से पेमेंट करते वक्त यूजर्स को पिन एंटर करने की भी जरूरत नहीं होगी। इस वॉच के जरिए आप 2 हजार रुपये तक की पेमेंट बिना पिन एंटर किए भी कर सकते हैं।

PunjabKesari

कीमत

इस नई वॉच सीरीज़ में पुरुषों के लिए तीन वॉच वेरियंट्स और महिलाओं के लिए दो वॉच वेरियंट्स लॉन्च किए गए हैं। पुरुषों के लिए लाई गई रिस्ट वॉच की कीमत 2,995 रुपये, 3,995 रुपये और 5,995 रुपये है। वहीं, महिलाओं की वॉच 3,895 रुपये और 4,395 रुपये के प्राइसटैग के साथ आती है। ब्लैक और ब्राउन लेदर स्ट्रैप में इन वाचिस को कंपनी उपलब्ध करेगी।

PunjabKesari

वॉचिस में किया गया है इस खास तकनीक का इस्तेमाल

रिस्ट वॉच में दिया गया खास पेमेंट फंक्शन सिक्यॉर्ड सर्टिफाइड नियर-फील्ड कम्यूनिकेशन चिप (NFC) के जरिए काम करता है, जिसे कि वॉच के स्ट्रैप में फिट किया गया है। टाइटन पे फीचर YONO SBI से पावर्ड है और यह उन्हीं जगहों पर काम करेगा जहां POS (पॉइंट ऑफ सेल) मशीन मौजूद होगी।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News