भारत में लांच हुई बाइक से भी मंहगी साइकिल, जानें इसमें क्या है खास

  • भारत में लांच हुई बाइक से भी मंहगी साइकिल, जानें इसमें क्या है खास
You Are HereGadgets
Wednesday, February 6, 2019-10:42 AM

ऑटो डेस्क- Trek Bicycle ने अपनी नई परफॉर्मेंस वाली 2 रोड बाइक्स को भारत में लांच कर दिया हैं। लांच हुए इन बाइक्स के नाम Émonda ALR 4 और Émonda ALR 5 हैं। कंपनी के मुताबिक ये बाइक्स रेसिंग से लेकर क्लब राइड्स तक के लिए एक शानदार विकल्प है। इन बाइक्स में Trek की “Invisible Weld Technology” का इस्तेमाल किया गया है, जो इसके फ्रेम के सरफेस एरिया को बढ़ाने के साथ इसे मजबूत बनाता है। इस तकनीक की मदद से बाइक का वजन काफी हल्का है। जानते हैं इसके बारे में...

PunjabKesari
कंपनी का बयान

कंपनी के मुताबिक ये बाइक्स रेसिंग से लेकर क्लब राइड्स तक के लिए एक शानदार विकल्प है। इन बाइक्स में Trek की “Invisible Weld Technology” का इस्तेमाल किया गया है, जो इसके फ्रेम के सरफेस एरिया को बढ़ाने के साथ इसे मजबूत बनाता है। इस तकनीक की मदद से बाइक का वजन काफी हल्का है।

PunjabKesariÉmonda ALR

भारत में नए Émonda ALR मॉडल्स की शुरुआती कीमत 1.06 लाख रुपये है। ALR मॉडल्स के फ्रेम का वजन 1.12 किलोग्राम है। इसमें Trek पेटेंट 300 सीरीज अल्फा एल्युमिनियम का इस्तेमाल किया गया है। Trek Émonda बाइक्स ‘H2’ फिट के साथ आती हैं। इससे राइडर्स को सही पोजिशन मिलती है, जिससे ज्यादा पावर और परफॉर्मेंस हासिल की जा सकती है। इसके एक मॉडल Émonda ALR 4 की बात करें तो यह एक हल्की एल्युमिनियम रोड बाइक है। इसका शेप्ड ट्यूब्स, इनविंसिबल वेल्ड तकनीक और हल्का फ्रेम इसे नए राइडर्स और रेसर्स के लिए एक शानदार विकल्प बनाती है।

PunjabKesariÉmonda ALR 5

वहीं दूसरी Émonda ALR 5- यह एक तेज, हल्की, बैलेंस्ड और रिस्पॉन्सिव बाइक है। इसकी एल्युमिनियम क्वालिटी इसे मजबूत बनाती है। इसके अलावा इसका कार्बन फ्रेम इसे हल्का और स्टाइलिश बनाता है। इसका Shimano 105 ड्राइवट्रेन इसे रेसिंग और क्लब राइड्स जैसे इवेंट्स के लिए एक शानदार विकल्प बनाता है। इसकी कीमत 1,24,299 रुपए है।


 


Edited by:Jeevan

Latest News